main page

Dream Girl 2 के ट्रेलर रिलीज से पहले Uorfi Javed ने 'दिल का टेलीफोन ड्रेस' के साथ किया कमाल

Updated 27 July, 2023 03:49:18 PM

ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर रिलीज से पहले उर्फी जावेद ने 'दिल का टेलीफोन ड्रेस' के साथ किया कमाल

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रीम गर्ल 2 के पोस्टर सामने आने के साथ ही दुनिया भर में धूम मचा दी है! ऐसे में दर्शकों के उत्साह में एक मजेदार ट्विस्ट को सेंसेशनल इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद ने जोड़ा है।  बता दें कि उर्फी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट क्रिएशन दिल का टेलीफोन ड्रेस को सोशल मीडिया पर पेश किया, जिसे फ़ोन के वायर से तैयार किया गया था।

 

अपने लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद को अपनी अंदर की ड्रीम गर्ल को दिखाते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उन्हें फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। एक दिल खुश कर देने वाले  वीडियो में, वह उत्साह से भरपूर अपनी प्यारी BFF, पूजा की वापसी की घोषणा कर रही है। फिल्म के ट्रेलर के लिए बेकरारी साफ़ देखी जा सकती है। उर्फी जावेद का उत्साह उन लाखों प्रशंसकों की भावनाओं को प्रतिबिंबित करती है जो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

 

दिल का टेलीफोन ड्रेस किसी फैशन स्टेटमेंट से कहीं ज्यादा है, यह एक मस्ती भरी क्रिएशन है। उर्फी की सहेजता की कोई सीमा नहीं है क्योंकि वह अपने अनोखे ड्रेसेस के जरिए से ड्रीम गर्ल 2 के सार को प्रस्तुत करती है, जिससे हम सभी उनकी  क्रिएटिविटी से आश्चर्यचकित हो जाते हैं। जैसा कि ड्रीम गर्ल 2 की एक झलक ने दुनिया भर में उत्सुकता को बढ़ा दिया है, ऐसे में इसके मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज के लिए बने रहें और ड्रीम गर्ल 2 के साथ एक आकर्षक सिनेमाई सफर को एन्जॉय करने के लिए तैयार रहें।

Content Editor: Sonali Sinha

Urfi JavedUorfi JavedDream girl 2Urfi Javed Promotes Dream Girl 2

loading...