main page

Video: बिना मेकअप स्पॉट हुईं Uorfi ने पैपराजी को देख यूं छिपाया चेहरा, यूजर्स बोले- 'बिना मेकअप शर्म आती है, बिना कपड़ो के नहीं'

Updated 17 July, 2023 09:50:34 AM

इस वीडियो देख यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पैपराजी भी उन्हें कवर करने हर जगह पहुंच जाते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी अपना मुंह छुपाती नजर आ रही हैं। 


पैपराजी से मुहं छुपाती नजर आईं उर्फी 
दरअसल, सामने आए वीडियो में, उर्फी बिना मेकअप हैं। जिसकी वजह से वह पैपराजी को देख अपना मुंह छुपाती नजर आ रही हैं। उन्होंने ग्रीन कलर का जिम आउटफिट पहना हुआ है। जब पैपराजी ने उर्फी को पोज देने के लिए कहा तो उन्होंने गाड़ी में बैठते ही अपना मुंह छुपा लिया। लेकिन इसके बावजुद भी उर्फी कैमरे में कैप्चर हो गई हैं। इस वीडियो देख यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बिना मेकअप उर्फी को देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स 
एक यूजर ने लिखा- "चेहरा क्यों छुपा रही हो, बिना मेकअप के अच्छी लगती हो।" वहीं, एक यूजर ने उर्फी की खिंचाई करते हुए लिखा- "इतनी शर्म कपड़ों के बिना नहीं आती, जितनी मेकअप के बिना आ रही है।" एक और यूजर ने लिखा- "बोलो इन्हें इतना भी कॉन्फिडेंस नहीं है कि बिना मेकअप अपनी शक्ल किसी को दिखा सकें।" 

Content Editor: kahkasha

uorfi jawedurfi jaweduorfi no makeupurfi new dressuorfi hot photolatest bollywood newsentertainment news

loading...