main page

यूजर के इस्लाम को बदनाम करने के आरोपों पर भड़कीं उर्फी जावेद, बोलीं- शर्म क्या होती है, मुझे नहीं पता

Updated 30 August, 2022 05:21:10 PM

अपने बोल्ड लुक से चर्चा में रहने वाली उर्फी आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें अपने हद से ज्यादा बोल्ड लुक को लेकर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब गालियां भी बकते हैं और कई बार लोग उन्हें इस्लाम को बदनाम करने का आरोप भी लगा चुकी हैं। इसी बीच हाल ही में उर्फी ने हेटर्स की बातों का करारा जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने बोल्ड लुक से चर्चा में रहने वाली उर्फी आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें अपने हद से ज्यादा बोल्ड लुक को लेकर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब गालियां भी बकते हैं और कई बार लोग उन्हें इस्लाम को बदनाम करने का आरोप भी लगा चुकी हैं। इसी बीच हाल ही में उर्फी ने हेटर्स की बातों का करारा जवाब दिया है।  


दरअसल, हाल ही में आस्क मी एनिथिंग सैशन के दौरान एक यूजर ने उर्फी से कहा कि क्यों तूने इस्लाम को बदनाम किया हुआ है? क्यों अल्लाह का खौफ नहीं है तेरे दिल में? तुझे शर्म नहीं आती बताओ जरा? इस पर गर्माई उर्फी ने भी करारा जवाब देते हुए कहा, शर्म, वो क्या होती है। मुझे नहीं पता ये क्या होता है। लोग कहते हैं कि शर्म बेच खाई है। कहां पर ये शर्म बिकती है, मुझे भी बता दीजिए, मैं भी इसे बेचना चाहती हूं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, दूसरे यूजर ने उर्फी से पूछा कि क्यों संस्कृति खराब कर रही हो दीदी? इस पर उर्फी ने कहा कि अच्छा जब रेप होता है तो वो आदमी संस्कृति खराब नहीं करते हैं। मोलेस्टर्स कल्चर खराब नहीं करते लेकिन वो लड़की करती है जो अपने मन मुताबिक कपड़े पहनती है।

Bollywood Tadka


बता दें, उर्फी जावेद कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा और बेपनाह जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया, जिसके बाद वह अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में आ गईं।


 

Content Writer: suman prajapati

Urfi Javedangryallegationsdefaming IslamuserBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...