main page

Uorfi Javed की इस फोटो ने मचाया तहलका, क्या सच में एक लड़की को डेट कर रहीं हैं एक्ट्रेस

Updated 18 August, 2023 10:09:22 AM

एक्ट्रेस ने उस लड़की को लिप टू लिप किस करते हुए फोटो शेयर की है।

मुंबई। अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। अपने फैशन के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस को लाइमलाइट चुराना काफी अच्छे से आता है। इसी के चलते एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग उनके बाइसेक्शुअल होने पर सवाल उठा रहें हैं।  

दरअसल उर्फी जावेद ने ट्विटर पर एक लड़की के साथ फोटो अपलोड की है। अब आप सोच रहें होंगे की एक फोटो शेयर करने से कोई किसी के जेंडर पर कैसे सवाल उठा सकता है? तो आपको बता दे कि यह कोई आम फोटो नहीं बल्की एक्ट्रेस ने उस लड़की को लिप टू लिप किस करते हुए फोटो शेयर की है।

 

एक लड़की के साथ लिप किस करना और फिर उस फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करना उर्फी को भारी पड़ गया है। हर बार की तरह लोग एक्ट्रेस पर उंगलियां उठा रहें हैं। लेकिन इस बार तो बात उर्फी के जेंडर तक जा पहुंची है। लोग एक्ट्रेस को बाइसेक्शुअल कह रहें हैं।

अब इस फोटो के पीछे का राज तो सिर्फ उर्फी ही बता सकती है। क्या एकट्रेस ने यह सब लाइललाइट के लिए किया है या फिर वे सच में एक लड़की को डेट कर रहीं हैं? इन सवालों का जवाब जानने के लिए उर्फी के चुप्पी चोड़ने का इंतजार है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Uorfi Javedphotosocial mediaactresslip kiss

loading...