main page

महंगाई की मार के बीच उर्फी ने कानों में लटकाए टमाटर, लुक देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

Updated 19 July, 2023 01:48:56 PM

सब्जियों में जायका लगाने वाले टमाटर के भाव इन दिनों आसमान छू रहे हैं। महंगाई के कारण टमाटर गरीबों की थाली से जैसे गायब ही हो गया है। वहीं बड़े लोगों की रसोई पर भी इसका असर पड़ा है। तो ऐसे में अजीबोगरीब फैशन के जरिए चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने टमाटर के साथ नया एक्सपेरीमेंट किया। उन्हो

बॉलीवुड तड़का टीम. सब्जियों में जायका लगाने वाले टमाटर के भाव इन दिनों आसमान छू रहे हैं।महंगाई के कारण टमाटर गरीबों की थाली से जैसे गायब ही हो गया है। वहीं बड़े लोगों की रसोई पर भी इसका असर पड़ा है। तो ऐसे में अजीबोगरीब फैशन के जरिए चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने टमाटर के साथ नया एक्सपेरीमेंट किया। उन्होंने टमाटर को ज्वेलरी एसेसरीज़ के तौर पर यूज़ किया और चर्चा में आ गईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 

Bollywood Tadka


उर्फ जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कीं और लिखा-"टमाटर नया सोना हैं।" इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फ ने इयररिंग्स की जगह अपने कानों पर टमाटर लटकाएं हैं और एक हाथ से टमाटर खाती भी दिख रही हैं। इस दौरान वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक हाथ से एक्ट्रेस ने अपना प्राइवेट पार्ट छिपा रखा है तो दूसरे से टमाटर खा रही हैं। 

Bollywood Tadka


ये तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद यूजर्स उर्फी को खूब ट्रोल कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी उर्फी जावेद अपने अटपटे फैशन आउटिंग के लिए अपनी एक यूनिक पहचान बना चुकी हैं। वे अब तक कई चीजों का ड्रेस के लिए एक्सपेरीमेंट कर चुकी हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Urfi JavedtomatoesearsearringsBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...