main page

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने उर्फी जावेद ने ढाया कहर, ट्रोलर्स बोले 'यह सभी लिमिट क्रॉस कर रही है...’

Updated 08 December, 2022 10:20:33 AM

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस में उर्फी को ग्रीन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बिकिनी पहने देखा जा सकता है।

मुंबई। उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता। अपने पहनावे को लेकर हमेशा ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर लोगों की नज़रों में आ गई है। दरअसल उर्फी इस बार जो ड्रेस पहन कर सामने आई वह खाफी ट्रासंपेरेंट है, जिसमें की वह काफी हॉट लग रही है।

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस में उर्फी को ग्रीन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बिकिनी पहने देखा जा सकता है। खास बात यह है कि उन्होने ड्रेस के साथ मैचिंग कलर का ट्रांसपेरेंट मास्क भी पहन रखा है।

उर्फी जावेद की वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर उर्फी को काफी ट्रोल किया है। एक ने लिखा है, 'यह सभी लिमिट क्रॉस कर रही है जो कि अच्छी बात नहीं है।' एक ने लिखा है, 'इसको जेल में डालो।' इस बीच अपनी ट्रोलिंग से बेपरवाह उर्फी जावेद ने इस ड्रेस में कहर ढाया। उन्होंने कैमरा के आगे दिलकश अंदाज में पोज दिए। वहीं कैमरामैन के कमेंट को भी हंसते-हंसते टाल दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल एक कैमरामैन ने उर्फी जावेद को हॉट अंदाज में देख कर दो से तीन बार ‘आई लव यू’ कहा। हालांकि उर्फी जावेद उसे हंसते हुए टालती नजर आई। उर्फी जावेद इन दिनों स्प्लिट्सविला शो में भी नजर आ रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती है। इसे लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

यह बात अलग है कि उर्फी जावेद पर ट्रोलिंग का कोई भी प्रभाव नहीं पड़ता है। वह ट्रोलिंग का जवाब और बोल्ड और हॉट कपड़े पहनकर देती है। वह अपने ट्रोलर्स को मुह तोड़ जवाब देने से पीछे नही रहती।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

URFI JAVEDTROLLERSTRANSPARENT DRESSCROSSING LIMITSCOMMENTPOST

loading...