main page

Video: हरनाज संधू के सिर 'मिस यूनिवर्स' सजता देख उर्वशी रौतेला की आंखों में आए आंसू, सीट पर खड़ी होकर बजाने लगीं तालियां

Updated 13 December, 2021 01:39:32 PM

चंडीगड़ की मॉडल हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर देश का नाम रौशन कर दिया है। हर किसी को हरनाज की इस उपलब्धि पर गर्व है और उन्हें इस जीत के लिए बधाईयां दे रहे हैं। वहीं इजराइल में आयोजित पेजेंट में जब हरनाज संधू के सिर मिस यूनिवर्स का ताज सजाया गया तो कॉन्टेस्ट को जज कर रहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की आंखों में आंसू आ गए और वह अपनी सीट पर खड़ी हो कर हरनाज के लिए तालियां बजाने लगीं। यह वीडियो उर्वशी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. चंडीगड़ की मॉडल हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर देश का नाम रौशन कर दिया है। हर किसी को हरनाज की इस उपलब्धि पर गर्व है और उन्हें इस जीत के लिए बधाईयां दे रहे हैं। वहीं इजराइल में आयोजित पेजेंट में जब हरनाज संधू के सिर मिस यूनिवर्स का ताज सजाया गया तो कॉन्टेस्ट को जज कर रहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की आंखों में आंसू आ गए और वह अपनी सीट पर खड़ी हो कर हरनाज के लिए तालियां बजाने लगीं। यह वीडियो उर्वशी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 


दरअसल, हरनाज संधू ने पूरे 21 साल मिस यूनिवर्स का ताज जीता है, जिससे भारत देश को खूब गर्व हो रहा है। इससे पहले साल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था।  इजराइल में आयोजित इस कॉन्टेस्ट को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने जज किया है। जब मिस यूनिवर्स के विजेता की अनाउंसमेंट हुई तो उस समय हरनाज स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लग गई, जिसे देख हर कोई इमोशनल हो गया। वहीं उर्वशी भी हरनाज को मिस यूनिवर्स बनता देख अपनी खुशी जाहिर नहीं कर पाईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

 

उर्वशी रौतेला ने उस वक्त का वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने हरनाज के ताज विनिंग मूमेंट अपने आंसू रोक नहीं पाती और खड़े होकर तालियां बजाने लगती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा- 'बतौर मिस यूनिवर्स ये बेस्ट फैसला था। मैं खुद को रोने से नहीं रोक पाई। हमने कर दिखाया भारत।'


इसके अलावा भी उर्वशी ने बाद में भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हरनाज मिस यूनिवर्स का क्राउन पहने नजर आ रही हैं। वहीं उर्वशी ने हाथ भारत का झंडा पकड़े दिख रही हैं। वीडियो में हरनाज उर्वशी से कहती हैं कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं आपके साथ खड़ी हूं और इसके बाद दोनों हग करते हुए हंसने लगती हैं।

बता दें उर्वशी रौतेला ने  2015 में मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया था, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। वह  कई सुपरहिट हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं।


 


 


Urvashi RautelaemotionalannouncementHarnaaz SandhuMiss UniverseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...