main page

डीपनेक ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने बरपाया कहर, तस्वीरें देख थमी फैंस की सांसे

Updated 26 May, 2021 04:22:39 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी महंगी फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने कुछ  लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरवेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ब्लैक डीपनेक और साइड कट गाउन ड्रेस में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। डीप नेक में से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। नेक पर लोकेट चेन और मैचिंग इयररिंग्स उनके फैशन को और

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी महंगी फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने कुछ  लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरवेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ब्लैक डीपनेक और साइड कट गाउन ड्रेस में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

डीप नेक में से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। नेक पर लोकेट चेन और मैचिंग इयररिंग्स उनके फैशन को और भी हाई प्रोफाइल बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया है, जिसमें वो किसी खूबसूरत बला से कम नहीं लग रही। फैंस उर्वशी के इस लुक की काफी तारीफ करते नहीं थक रहे।

Bollywood Tadka


बता दें, उर्वशी रौतेला बीते कुछ दिनों से अपने न्यू वीडियो 'वर्सा बेबी' की शूटिंग कर रही हैं, जो कि उनका पहला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है।

Bollywood Tadka

 

यह गाना 2021 के सबसे ज्यादा बजट वाले गानों में से एक बताया जा रहा है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की है।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

urvashi rautelasharesglamorous photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...