main page

येलो शरारा...हाथों में आलता...बन ठन कर जूहू में स्पाॅट हुईं उर्वशी रौतेला,गौरे मुखड़े पर काला चश्मा लगाकर दिखाया टशन

Updated 25 January, 2024 04:12:44 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं।  किसी भी इवेंट में उनका लुक कुछ ऐसा होता है कि हर किसी की निगाहें उन पर ही टिक जाती हैं। वहीं अब एक बार फिर उर्वशी अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं।  किसी भी इवेंट में उनका लुक कुछ ऐसा होता है कि हर किसी की निगाहें उन पर ही टिक जाती हैं। वहीं अब एक बार फिर उर्वशी अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, उर्वशी को हाल ही में जुहू में स्पाॅट किया गया जहां उनका देसी अवतार देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो उर्वशी शरारा सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

उर्वशी ने व्हाइट शाॅर्ट कुर्ती के साथ येलो शरारा पेयर किया था। इस शरारा सूट के साथ उर्वशी ने मैचिंग दुपट्टा लिया था। इस दौरान उर्वशी ने हाथों में आलता लगा रखा था जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी लगाए उर्वशी चांद का टुकड़ा लग रही हैं। गोरे मुखड़े पर  ब्लैक चश्मा लगा उर्वशी के जुहू की सड़कों पर टशन दिखा रही हैं। फैंस उर्वशी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
 Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। अब जल्द एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Urvashi Rautelatraditional lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...