main page

सालार: पार्ट 1-सीज़फ़ायर की यूएस में शुरू हुई एडवांस बुकिंग, रिलीज़ से पहले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

Updated 24 August, 2023 06:07:49 PM

सालार: पार्ट 1-सीज़फ़ायर की यूएस एडवांस बुकिंग हुई शुरू, रिलीज़ से पहले ही कमाए इतने रुपये

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सालार: भाग 1 - सीजफायर में कितनी फायर है इसकी एक मिसाल फिल्म की एंडवास टिकट सेल से मिल चुकी है। प्रभास स्टारर इस फिल्म ने निश्चित ही जनता का ध्यान खींचा है। कुछ समय पहले आए रोमांचक टीज़र के साथ ही लोगों का उत्साह अगले लेवल पर पहुंच गया, जिसमें सालार की दुनिया की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है। अब ये फिल्म न केवल नेशनल लेवल पर बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी रिकॉर्ड बनाने की राह पर है और जाहिर तौर पर इसने अपनी रिलीज से पहले ही ग्लोबली अपनी छाप छोड़नी शुरू कर दी है।


सबसे बड़े पैन इंडिया स्टार प्रभास स्टारर, एक्शन निर्देशक प्रशांत नील की  सालार: पार्ट 1 - सीजफायर ने ग्लोबल लेवल पर रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है। यूएसए में फिल्म ने अब तक 128,980 डॉलर की कमाई करके बेहतरीन शुरुआत की है और 4,456 प्रीमियर एडवांस टिकटों की सेल हुई हैं। इसके अलावा, इस मेगा एक्शन एंटरटेनर का टिकट रिलीज होने से 36 दिन पहले ही डलास में बिक चुका है। इसने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच इसके बढ़ते उत्साह का एक उदाहरण पेश किया है, जबकि इसकी रिलीज की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है क्योंकि फिल्म को बड़े पर्दे पर आने में सिर्फ 36 दिन बचे हैं।

सालार: पार्ट 1 - सीज़फायर वाकई इस साल भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन और रोमांच से भरपूर, यह फिल्म एंटरटेनमेंट जगत के दो पावरहाउस, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के पहली बार एक साथ आने वाले भव्य सहयोग का प्रतीक है। होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 - सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Content Editor: kahkasha

salaarsalaar part 1prabhassalaar release datesalaar advance bookingentertainment news

loading...