main page

लोगों ने किया सैफ-करीना के दूसरे बेटे का नामकरण, बोले 'तैमूर के बाद ओरंगजेब पैदा हुआ'

Updated 21 February, 2021 12:48:33 PM

बॉलीवुड कपल करीना कपूर और सैफ अली खान के घर खुशियों ने दस्तक दी है। हाल ही में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। यह गुड न्यूज सुन फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं, वहीं कई लोग उनके दूसरे बच्चे के नाम को लेकर मजे ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आई हुई है। दरअसल, सैफ अली खान के बड़े बेटे का नाम इब्राहिम है, दूसरे बेटे का नाम तैमूर अब लोग तीसरे बेटे को बाबर बुला रहे हैं। एक यूजर  ने कमेंट करते हुए लिखा, इब्राहिम लोधी, तैमूर और बाबर, सॉरी किसी को बुरा तो नहीं लगा

मुंबई. बॉलीवुड कपल करीना कपूर और सैफ अली खान के घर खुशियों ने दस्तक दी है। हाल ही में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। यह गुड न्यूज सुन फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं, वहीं कई लोग उनके दूसरे बच्चे के नाम को लेकर मजे ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आई हुई है।

Bollywood Tadka


दरअसल, सैफ अली खान के बड़े बेटे का नाम इब्राहिम है, दूसरे बेटे का नाम तैमूर अब लोग तीसरे बेटे को बाबर बुला रहे हैं।

Bollywood Tadka


एक यूजर  ने कमेंट करते हुए लिखा, इब्राहिम लोधी, तैमूर और बाबर, सॉरी किसी को बुरा तो नहीं लगा, इसे मामूली तौर लें और मुझे माफ करें।

 

Bollywood Tadka


किसी ने कहा, गजनवी इज बैक, तो किसी ने लिखा-काश करीना के बेटी पैदा होती।

Bollywood Tadka


 


बता दें, करीना कपूर इस बार बेटे के जन्म के साथ दूसरे बच्चे की मां बन चुकी है, वहीं सैफ अली खान चौथे बच्चे के पिता बन गए हैं। एक्ट्रेस ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। हालाकिं, सैफ और करीना की तरफ से अभी इस बारे में कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

UsersnamedSaif ali khanKareena kapoorsecondsonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...