main page

फेक वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुईं उप राज्यपाल, 'कोई मिल गया' के जादू से हुई तुलना

Updated 04 January, 2020 03:20:52 PM

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की एक पूरी फ़ौज बैठी हुई है। जरा सा मौका मिलने पर ये किसी को भी नहीं छोड़ते। दरअसल ट्रोल अब लाइफस्टाइल का हिस्सा बन गया है। फेमस सेलिब्रिटीज अक्सर किसी ना किसी बात पर ट्रोल होते ही रहते हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की एक पूरी फ़ौज बैठी हुई है। जरा सा मौका मिलने पर ये किसी को भी नहीं छोड़ते। दरअसल ट्रोल अब लाइफस्टाइल का हिस्सा बन गया है। फेमस सेलिब्रिटीज अक्सर किसी ना किसी बात पर ट्रोल होते ही रहते हैं। आलिया भट्ट से लेकर सचिन तेंदुलकर तक, हर पॉपुलर सेलेब्स को कभी न कभी ट्रोल किया गया है। इन ट्रोल्स का ताजा निशाना Ex आईपीएस ऑफिसर किरण बेदी हैं। उन्हें सूर्य का 'ओम’ जपते हुए एक वीडियो पोस्ट करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है जो रितिक रोशन की 2002 में आई फिल्म 'कोई मिल गया' की याद दिलाता है।

Bollywood Tadka, किरण बेदी इमेज

दरअसल किरण फेक न्यूज की चपेट में आ गईं। वह इसका शिकार होने वाली पहली महिला नहीं है। कई बार, इस तरह की ख़बरों को अंतिम सत्य मानकर कई सेलेब्रिटी पोस्ट करते रहते हैं। इसे क्रॉसचेक किए बिना दूसरी सोशल मीडिया साइट्स पर भी शेयर करते हैं और ट्रोल हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन कई बार इसके शिकार हो चुके हैं और अब किरण बेदी का नाम भी इस सूची में जुड़ गया है।

Bollywood Tadka, किरण बेदी इमेज

ट्रोल करने वाले एक यूजर ने कहा, "जब आप एक Ex आईपीएस ऑफिसर हों, एक लेफ्टिनेंट गवर्नर हों, लेकिन 'कोई मिल गया' के बड़े फैन भी हों"

Bollywood Tadka,किरण बेदी इमेज

एक यूजर ने फिल्म कोई मिल गया का रितिक रोशन का एक सीन ट्वीट करते हुए लिखा 'मैंम यह असली है', एक अन्य ने लिखा 'सूरज की आवाज रिकॉर्ड करने के लिए NASA को थैंक्स, पता नहीं हमारा ISRO क्या कर रहा था?'

Bollywood Tadka,किरण बेदी इमेज

शेयर किए गए वीडियो में आकाशगंगा की एक तस्वीर दिखाई गई है, जिससे 'ओम’ की ध्वनि सुनी जा सकती है। किरण ने ट्विटर पर इस वायरल वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया जिसमें 'नासा रिकॉर्डेड वीडियो ऑफ सन चैंटिंग ओम' लिखा हुआ था। खैर, यह साफ़ तौर पर फेक वीडियो था, जिसका फैक्टचेक यूट्यूब पर अवेलेबल है। 

Edited By: Akash sikarwar

Kiran BediTrolledKoi Mil GayaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...