main page

एक्शन-थ्रिलर 'वी' अब अमेजन वीडियो पर तमिल, कन्नड़ और मलयालम में कर रही है स्ट्रीम

08 September, 2020 02:56:52 PM

नानी और सुधीर बाबू अभिनीत तेलुगु थ्रिलर वी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। प्रशंसकों को नानी की 25वीं फिल्म का बेसब्री से इंतजार था और वे ‘नेचुरल स्टार’ को देखने के लिए उत्सुक थे जहां वह सुपर-कॉप सुधीर बाबू के साथ कुछ दमदार चेसिंग सीक्वेंस परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं...

नई दिल्ली। नानी और सुधीर बाबू अभिनीत तेलुगु थ्रिलर वी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। प्रशंसकों को नानी की 25वीं फिल्म का बेसब्री से इंतजार था और वे ‘नेचुरल स्टार’ को देखने के लिए उत्सुक थे जहां वह सुपर-कॉप सुधीर बाबू के साथ कुछ दमदार चेसिंग सीक्वेंस परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। दर्शकों से मिल रहे इस असीम प्यार के साथ, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अब तमिल, मलयालम और कन्नड़ ऑडियो के साथ फिल्म को रिलीज कर दिया है। यह एक्शन-थ्रिलर अब तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

फिल्म V से हूं काफी खुश
अभिनेता नानी ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं क्योंकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ में हमारी फिल्म को स्ट्रीमिंग करने से हमारे प्रशंसक अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ अपने घरों में महफूज़ रह कर अपनी भाषा में फिल्म का आनंद ले सकते हैं। यह हमारे प्रशंसकों के लिए हमारी तरफ़ से एक छोटा सरप्राइज है और हमें उम्मीद है कि वे फिल्म का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने फिल्म बनाने में लिया है।"

 V हमेशा रही एक खास प्रोजेक्ट
 निर्देशक मोहना कृष्णा इंद्रांगी ने कहा कि वी हमेशा मेरे लिए एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट रहा है और अब तक मिली प्रतिक्रिया काफी जबरदस्त रही है। हमारे तेलुगु दर्शकों ने हमारी फिल्म पर असीम प्यार बरसाया है और इससे मुझे फिल्म के लिए तमिल, कन्नड़ और मलयालम के साथ अपने प्रशंसकों का विस्तार करने में बहुत खुशी महसूस हो रही है। मुझे उम्मीद है कि घर पर बैठ कर इस हाई-ऑन एक्शन थ्रिलर के साथ अधिक से अधिक लोगों का मनोरंजन होगा। ”

कहानी
'वी' अच्छाई और बुराई के बीच की कहानी है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फ़िल्म है जहाँ एक पुलिस वाले को एक क्राइम राइटर से प्यार हो जाता है और सब कुछ उस वक़्त तक परफेक्ट होता है जब तक एक किलर इस पुलिस वाले को एक पहेली हल करने की चुनौती देता है। वी का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगांती द्वारा किया गया है जिसमें 'नेचुरल स्टार' नानी के साथ सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस, अदिति राव हैदरी नज़र आ रही हैं। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए 5 सितंबर, 2020 से इस पहली सितारों से लैस तेलुगु फिल्म 'वी' को अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


Amazon Prime Video IndiaNaniSouth Indian MoviesSouthIndianMoviesFilm VNew song
loading...