main page

वाणी कपूर कहा- "मैं पहले से ही अपने परिवार और दोस्तों को बहुत याद कर रही हूं"

Updated 11 November, 2023 02:41:58 PM

वाणी कपूर हमेशा सजने-संवरने और घर पर दिवाली मनाने का आनंद लेती हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वाणी कपूर हमेशा सजने-संवरने और घर पर दिवाली मनाने का आनंद लेती हैं। चाहे वह दिल्ली में हो जहां उसके माता-पिता रहते हैं, या मुंबई में दोस्तों के साथ, वह हर साल उत्सव में शामिल होकर इसे मनाती है। लेकिन इस साल, वाणी उत्सव में भी काम करेंगी.. वह लंदन में एक आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

वाणी को अपने माता-पिता के साथ रहने और परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अंतरंग दिवाली मनाने की याद आएगी। वाणी ने कहा, "मैं इस साल लंदन में दिवाली मनाऊंगी! हर साल मैं पूजा का हिस्सा बनकर, अपने लोगों के साथ दीये जलाकर और कुछ घर में बने व्यंजनों का आनंद लेकर अपने परिवार के साथ दिल्ली में इसे मनाने के लिए उत्सुक रहती हूं।"

वह उस गर्मजोशी और प्यार को संजोती है जो आनंदमय समय बिताने और जश्न मनाने के पारंपरिक तरीकों का आनंद लेने के साथ आता है। लेकिन चूँकि उनकी काम की प्रतिबद्धताएँ उन्हें घर से दूर रखती हैं, वाणी फिर भी उत्साहपूर्वक दिवाली मनाएगी।

उन्होंने आगे कहा, 'जब भी मैंने मुंबई में त्योहार मनाया है तो मेरे दोस्तों ने इसे हमेशा मेरे लिए खास बनाया है। हालाँकि इस वर्ष मैं घर की उत्सवपूर्ण भावना से दूर हूँ और मुझे पहले से ही अपने परिवार और दोस्तों की बहुत याद आ रही है। इस वर्ष, मैं अपनी आगामी फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ दिवाली मनाऊँगी। मैं कुछ पारंपरिक भारतीय भोजन करूंगी और उत्सव में डूब जाऊंगी।"

काम के मोर्चे पर, वाणी कपूर दो अलग-अलग परियोजनाओं - मैडॉक फिल्म्स की सर्वगुण संपन्न, और यश राज फिल्म्स ओटीटी शो, एक गंभीर अपराध थ्रिलर, मंडला मर्डर्स में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो एक बार फिर उनके जबरदस्त अभिनय का प्रदर्शन करेगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vaani Kapoorवाणी कपूर

loading...