main page

पॉलिटिकल एक्शन ड्रामा आर्टिकल 370 में यामी गौतम के साथ नजर आए वैभव तत्ववादी

Updated 23 January, 2024 02:06:51 PM

2023 में निर्मल पाठक की घर वापसी और कमांडो जैसे कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन देने के बाद, वैभव तत्ववादी एक अद्भुत प्रोजेक्ट के साथ 2024 में कदम रख रहे हैं। वह यामी गौतम के साथ राजनीतिक एक्शन ड्रामा, आर्टिकल 370 में नज़र आयेंगे, जो 23 फरवरी 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 2023 में निर्मल पाठक की घर वापसी और कमांडो जैसे कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन देने के बाद, वैभव तत्ववादी एक अद्भुत प्रोजेक्ट के साथ 2024 में कदम रख रहे हैं। वह यामी गौतम के साथ राजनीतिक एक्शन ड्रामा, आर्टिकल 370 में नज़र आयेंगे, जो 23 फरवरी 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

इस बारे में बात करते हुए वैभव कहते हैं, ''आदित्य जांभले द्वारा निर्देशित इस शानदार फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत रोमांचित हूं। अद्भुत कलाकारों की टुकड़ी के साथ काम करना इसे और भी खास बनाता है।"

वह आगे कहते हैं, “कश्मीर के सुरम्य स्थानों में शूटिंग करना सबसे अच्छी चीजों में से एक था। यह एक व्यस्त शूटिंग थी लेकिन फिल्म देखने के बाद मुझे लगता है कि सारी मेहनत सार्थक थी। “

आर्टिकल 370 को कश्मीर में फिल्माया गया था और यह एक स्थानीय फील्ड एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके हाथ में एक शीर्ष-गुप्त मिशन है, आतंकवाद पर नकेल कसने के लिए, और बिना किसी निर्दोष का खून बहाए।

आदित्य सुहास जांभले द्वारा निर्देशित और आदित्य धर, लोकेश धर और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।'

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vaibhav TatvawadiYami Gautamaction packed politicalaction dramaArticle 370

loading...