main page

इंटरनेट पर छाईं एक्ट्रेस वैनेसा हडगेंस, ब्लू बिकिनी में फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Updated 21 May, 2020 08:16:05 PM

हॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस वैनेसा हडगेंस सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्ट्रेस रहती हैं। वो अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर वैनेसा ने अपने बिकिनी लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

लंदन: हॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस वैनेसा हडगेंस सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्ट्रेस रहती हैं। वो अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर वैनेसा ने अपने बिकिनी लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
वैनेसा ने ये तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर की बिकिनी में अपनी टॉन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हाई बन और ब्लैक गॉग्लस उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं। पैरों में पायल और नेक पर चेन उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए दिवा बेफिख्रे अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस के तेजी से लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें एक्ट्रेस और सिंगर वैनेसा का कुछ महीनों पहले बॉयफ्रेंड ऑस्टिन बटलर के साथ ब्रेकअप हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक दुसरे को नो साल तक डेट करने के बाद किन्हीं कारणों के चलते अलग हो गए थे। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में थी।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो वैनेसा थर्टीन, बैड बॉय्स फॉर लाइफ, डॉग डेस और सैकेंड एक्ट जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

Edited By: suman prajapati

Vanessa hudgensflauntstonedbodyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...