main page

गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से वरुण धवन की गोवा में शादी पर पिता डेविड धवन ने कही ये बात

Updated 20 January, 2020 12:45:28 PM

वरुण धवन इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री-डी की प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट होंगी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर।

बॉलीवुड तड़का टीम.  वरुण धवन इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री-डी की प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट होंगी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर। लेकिन वरुण फिल्म के अलावा गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों जल्द ही गोवा में शादी करने वाले हैं। हालांकि, वरुण के पिता और डायरेक्टर डेविड धवन की इस शादी को लेकर अलग की राय है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, प्रियंका चौपड़ा -निक जोनस और दीपिका पादुकोण-रणबीर सिंह की शादी के बाद अब फैंस की निगाहें वरुण और नताशा की शादी पर हैं। वरुण-नताशा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अब खबर है कि मई 2020 में दोनों की शादी गोवा में होने जा रही है। हालांकि, इस शादी पर वरुण के पिता डेविड धवन जो इन दिनों फिल्म कुली नं-1 की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने शादी की खबरों को अफवाह बताया हैं। 

Bollywood Tadka

डेविड धवन में हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि यह अफवाहें मीडिया के द्वारा क्रिएट की गई हैं और इसके पहले भी कई बार शादी की वेन्यू मीडिया खुद ही तय कर चुका है। मुझसे हर हफ्ते कोई ना कोई यह पूछ ही लेता है कि वरुण कब शादी कर रहा है। 

Bollywood Tadka

डेविड धवन ने कहा कि गोवा में शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और वह दोनों अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब शादी करना है। डेविड ने कहा कि मैं मीडिया फ्रेंडली हूं और जब मेरा बेटा शादी करेगा तो मैं आप सब को आमंत्रित करूंगा। 

Edited By: Vikas Sharma

Varun DhawanNatasha DalalmarriedGoaDavid DhawanBollywood khabarBollywood updatesBollywood newsEntertainment newsVarun Dhawan and NatashaStreet Dancer 3DShraddha Kapoor

loading...