main page

इस दिन शादी करेंगे वरुण धवन, गोवा में गर्लफ्रेंड संग कर सकते हैं डेस्टिनेशन वेडिंग

Updated 16 January, 2020 04:51:37 PM

एक्टर वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। काफी दिनों से एक्टर की शादी के क्यास लगाए जा रहे थे कि वरुण कब नताशा संग शादी के बंधन में बंधेगे। आखिरकार फैंस के इस इंतजार की घड़ीयां खत्म हो गई हैं और उनकी शादी की डेट की खबरें सुनने में आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। काफी दिनों से एक्टर की शादी के क्यास लगाए जा रहे थे कि वरुण कब नताशा संग शादी के बंधन में बंधेगे। आखिरकार फैंस के इस इंतजार की घड़ीयां खत्म हो गई हैं और उनकी शादी की डेट की खबरें सुनने में आ रही हैं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण और नताशा इसी साल गर्मियों के सीजन में शादी करेंगे। सामने आई खबरों के अनुसार वरुण 24 अप्रैल को नताशा संग सात फेरे लेंगे, क्योंकि इसी दिन वरुण अपना 33वां बर्थडे भी सेलिब्रेट करेंगे। खबरे हैं कि वरुण और नताशा गर्मियों में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं। 

Bollywood Tadka
हालांकि शादी की ये तारीख कंफर्म नही हुई है, क्योंकि वरुण ने हाल ही में डायरेक्टर शशांक खेतान की 'मिस्टर लेले' साइन की है और इन दिनों वो 24 जनवरी को रिलीज होने वाली 'स्ट्रीट डांसर 3D' की प्रमोशन में बिजी हैं। इसके अलावा वरुण जल्द ही 'कुली नंबर 1' शूटिंग भी खत्म कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर सारा अली खान के साथ नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

varun dhawanmarrynatasha dalalsummerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...