main page

‘Bawal’ की शूटिंग के दौरान वरुण धवन ने बना ली थी जाह्नवी कपूर से दूरी! एक्टर ने किया खुलासा

Updated 13 July, 2023 01:00:24 PM

रोमांस और ड्रामा से भरपूर ‘बवाल’ 21 जुलाई को भारत और 200 देशों प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

मुंबई। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर  की अपकमिंग ‘बवाल’ इन दिनों सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि ‘बवाल’ में वरुण और जाह्नवी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वालें हैं। लोग इस ऑनस्क्रीन कपल को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इस मूवी का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुकें हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं।

फिलहाल दोनों स्टार्स अपनी अपकमिंग मूवी के प्रमोशन में बिजी हैं। इन सब के बीच अब वरुण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि शूटिंग शुरू होने के बाद, शुरू के एक महीने उन्होंने जाह्नवी से बात नहीं की थी। एक्टर ने खुलासा किया कि वे शूटिंग की शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस से ज्यादा बात नहीं करते थे, क्योंकी उन्हें लगता था कि अगर वे दोनों एक दूसरे से ज्यादा बात नहीं करेंगे तो ऑनस्क्रीन वे ज्यादा बेहतर काम कर पाएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वरुण ने बताया कि यह बात नितेश सर को पता थी। वरुण ने 20 दिन जाह्नवी से दूरी बनाई और फिर एक्ट्रेस को सब बता दिया क्योंकी उन्हें डर था कि कहीं जाह्नवी बात को पर्सनल ना ले जाए। इस मूवी का पहला गाना 'तुम्हें कितना प्यार करते' लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस दौरान ‘अजय’ और ‘निशा’ के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। रोमांस और ड्रामा से भरपूर ‘बवाल’ 21 जुलाई को भारत और 200 देशों प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Varun DhawandistanceJhanvi KapoorshootingBawalactor

loading...