main page

'एबीसीडी 3' के लिए वरूण धवन ने बदला लुक, नए अंदाज में तस्वीरें वायरल

Updated 31 January, 2019 03:54:43 PM

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''एबीसीडी 3'' की शूटिंग में बिजी है। वरूण ने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। अब वरूण की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही है। तस्वीरें में वरूण एक दम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस दौरान वरूण का हेयरस्टाइल एक दम डिफरैंट है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही वरूण को एक हेयर सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था। जहां पर उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एबीसीडी 3' की शूटिंग में बिजी है। वरूण ने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। अब वरूण की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही है। तस्वीरें में वरूण एक दम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस दौरान वरूण का हेयरस्टाइल एक दम डिफरैंट है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही वरूण को एक हेयर सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था।

 

Bollywood Tadka

 

जहां पर उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। तस्वीरों के देख कर साफ पता चल रहा है कि वरूण ने अपने बालों का हाइलाइट करवा लिया है। इसक अलावा उनके हाथ और छाती पर टैटू भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, वरूण ने अपनी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर छा जाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है।

 

Bollywood Tadka


रेमो डिसूजा की यह फिल्म 'एबीसीडी' सीरिज का तीसरा पार्ट है, जिसमें एक बार फिर वरूण एक डांसर के रूप में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ श्रृद्धा कपूर भी ताल से ताल मिलाती नजर आएंगी। वैसे अभी तक श्रृद्धा ने फिल्म का शूट शुरू नहीं किया है। इस फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म करने के बाद फिल्म की टीम अब लंदन के लिए रवाना हो जाएगी, जहां पर श्रृद्धा फिल्म की टीम को ज्वाइन करेंगी।

: Konika

varun dhawan hindi newsABCD3new lookBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...