main page

Happy 3 Years: पूल किनारे वरुण ने नताशा को किया था प्रपोज, थ्रोबैक प्रपोजल तस्वीर में रिंग फ्लाॅन्ट करते दिखीं 'मिसेज धवन'

Updated 24 January, 2024 05:14:38 PM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की गिनती बी-टाउन के टाॅप कपल्स में होती है। वरुण धवन ने 24 जनवरी 2021 को अपने बचपन के प्यार नताशा दलाल संग शादी रचाई थी। आज यानि 24 जनवरी 2024 को कपल अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की गिनती बी-टाउन के टाॅप कपल्स में होती है। वरुण धवन ने 24 जनवरी 2021 को अपने बचपन के प्यार नताशा दलाल संग शादी रचाई थी। आज यानि 24 जनवरी 2024 को कपल अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है।

Bollywood Tadka

इस खास दिन पर वरुण ने अपनी लेडी लव संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की। शेयर की ये तस्वीर उस समय की है जब वरुण ने नताशा को प्रपोज किया था। सामने आई तस्वीर में नताशा अपनी प्रपोजल रिंग फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नताशा ब्लैक टाॅप और व्हाइट फ्रंट कट नोटेड स्कर्ट में स्टनिंग लग रही हैं। वहीं वरुण शर्टलेस दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ वरुण ने लिखा-हैप्पी 3 बेबी #tbt  साढ़े तीन साल पहले जब मार्क एंथोनी का गाना बज रहा था तो मैंने प्रपोज किया था। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन ने करीना कपूर के चैट शो में अपने और नताशा की लव स्टोरी के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वो और नताशा एक ही स्कूल में पढ़ते थे। उन दोनों की मुलाकात पहली बार छठी क्लास में हुई थी, जब वो बास्केटबॉल कोर्ट में थे।वरुण और नताशा आज बेशक हस्बैंड वाइफ हैं लेकिन उनके प्यार की राह आसान नहीं थी। जहां वरुण को पहली ही नजर में नताशा से इश्क हो गया था। वहीं नताशा ने एक बार नहीं बल्कि 6 बार उनके प्रपोजल को ठुकराया। वरुण अपने प्यार को पाने की चाह में बार बार कोशिश करते रहे और फिर एक दिन नताशा का दिल पिघल गया और हां बोल दी।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Varun DhawanThrowbackProposal Picturewifenatasha dalalThird wedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...