main page

जिंदा है एक्ट्रेस वीणा कपूर, अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ पहुंची पुलिस स्टेशन, बोलीं-मेरे बेटे ने मेरी हत्या नहीं की

Updated 15 December, 2022 12:27:45 PM

टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनके बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए उनकी हत्या कर दी। इस शर्मसार घटना ने सबके होश उड़ा दिए थे और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर लोगों के कई पोस्ट भी आने लगे थे। वहीं, अब यह खबर सुन लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई कि वीणा कपूर मृत नहीं बल्कि जिंदा है

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनके बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए उनकी हत्या कर दी। इस शर्मसार घटना ने सबके होश उड़ा दिए थे और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर लोगों के कई पोस्ट भी आने लगे थे। वहीं, अब यह खबर सुन लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई कि वीणा कपूर मृत नहीं बल्कि जिंदा हैं। जी हां..एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या नहीं हुई हैं, वह जीवित है और खुद को लेकर फैल रही झूठी अफवाहों के खिलाफ वह पुलिस स्टेशन में बुधवार को शिकायत दर्ज कराने पहुंची।


दरअसल, जिस वीणा कपूर की हत्या की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, वह टीवी इंडस्ट्री की कोई एक्ट्रेस नहीं है। बल्कि कोई और ही वीणा है। बस एक कन्फ्यूजन के चलते कई लोगों ने एक्ट्रेस को मृत समझ लिया था। अब इन अफवाहों पर रोष जताते हुए एक्ट्रेस ने मुंबई के दिंडोशी पुलिस स्टेशन में बुधवार शिकायत दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka

 

वीणा कपूर ने पुलिस को बताया कि वह जीवित हैं और सोशल मीडिया पर उनकी मौत की झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ पोस्ट के कारण वह बहुत आहत है जो कि बड़ी तेजी से वायरल भी हो रही है। कई लोगों ने उनके बेटे और उन्हें फोन कर हाल-चाल के बारे में पूछा है। वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके बेटे को अपमानित कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

 

वीणा कपूर ने मीडिया से बताया, 'मैं उनसे परेशान हो गई हूं। सोशल मीडिया पर मेरी फोटो वायरल हो गई है। कई लोग मुझे श्रद्धांजलि दे रहे हैं और मेरे बेटे को अपमानित कर रहे हैं। लोग बिना छानबीन किए ऐसा कर रहे हैं। मुझे कई फोन और मैसेजेस आ रहे हैं। मैं अपने काम पर ध्यान नहीं दे पा रही हूं। मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं जीवित हूं और मेरे बेटे ने मेरी हत्या नहीं की है। मुझे लेकर गलत खबर फैलाई गई है। इस झूठी अफवाह के कारण मुझे काम मिलना बंद हो गया है जो कि मेरे काम को भी प्रभावित कर रहा है।

 

वहीं, वीणा के बेटे अभिषेक चड्डा ने कहा, 'मुझे कई फोन आए कि मैंने अपनी मां को मार दिया। मैं ऐसा अपने सपने में भी नहीं सोच सकता। मैं अपनी मां से बहुत प्यार करता हूं। मैं सोशल मीडिया में यह खबर पढ़कर बीमार पड़ गया। मैं लोगों से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि कृपया अफवाह ना फैलाएं। मेरी मां जीवित है और मैंने उन्हें नहीं मारा है।' 

गौरतलब है, बीते दिनों खबर आई थी कि वीणा कपूर को उनके बेटे सचिन कपूर ने प्रॉपर्टी के लिए जान से मार दिया और उसकी लाश को माथेरान के जंगलों में ठिकाने लगा दिया था। 

Content Writer: suman prajapati

Veena Kapoorfiled complaintspread rumoursmurderBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...