main page

Bigg Boss 17: घर से बेघर होते ही विक्की भूले पत्नी को दिया वादा, ईशा मालवीय और बहन संग जमकर पार्टी करते दिखे Mr. Jain

Updated 24 January, 2024 05:42:31 PM

रियालिटी विवादित शो 'बिग बाॅस 17' में अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। उन्हें खूब दिमाग लगाकर शो को खेला जिसके चलते उन्हें विक्की भैया की इमेज मिली। शो की शुरुआत में ऐसा माना जाने लगा कि विक्की इस शो को जीत सकते हैं लेकिन फाइनल से कुछ दिन पहले ही उनका बिग बाॅस से पत्ता कट गया। शो में उनके इविक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया। अंकिता लोखंडे विक्की को जाते देख फूट-फूटकर रोते हुए दिखीं। इस दौरान अंकिता लोखंडे ने विक्की को एक चेतावनी भी दी।

मुंबई: रियालिटी विवादित शो 'बिग बाॅस 17' में अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। उन्हें खूब दिमाग लगाकर शो को खेला जिसके चलते उन्हें विक्की भैया की इमेज मिली। शो की शुरुआत में ऐसा माना जाने लगा कि विक्की इस शो को जीत सकते हैं लेकिन फाइनल से कुछ दिन पहले ही उनका बिग बाॅस से पत्ता कट गया। शो में उनके इविक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया। अंकिता लोखंडे विक्की को जाते देख फूट-फूटकर रोते हुए दिखीं। इस दौरान अंकिता लोखंडे ने विक्की को एक चेतावनी भी दी।

Bollywood Tadka

अंकिता ने विक्की को पार्टी न करने की बात कही थी लेकिन घर से निकलते ही वह खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए और पार्टी करने निकल गए। सोशल मीडिया पर विक्की की पार्टी करती की कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को विक्की जैन की बहन खुशी जैन ने शेयर किया है जिन्होंने भइया के घर आने पर ग्रैंड वेलकम पार्टी रखी थी।  

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में विक्की जैन अपने मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की जैन ब्लैक आउटफिट में अपनी बहन के साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर काफी ज्यादा मजेदार है जिसमें विक्की के साथ उनकी बहन खुशी के अलावा ईशा मालवीय भी थी।  

 

Bollywood Tadka

शो में विक्की जैन और ईशा मालवीय की मस्ती को फैंस खूब पसंद करते थे। शो से बाहर आते ही दोनों ने इस पार्टी के जरिए मुलाकात की है। इन फोटोज के साथ खुशी जैन ने कैप्शन में लिखा, 'भाई वापस आ गया है... यही रियल विनर है।'

 

 

बता दें कि बिग बॉस 17 से विक्की जैन के इविक्शन के साथ ही टॉप पांच कंटेस्टेंट्स भी मिल गए हैं। शो के ग्रैंड फिनाले में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी ने जगह बनाई है। इन पांचों फाइनलिस्ट के बीच अब ट्रॉफी की जंग जारी हो गई है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Vicky JainPartyIsha MalviyaSisterKhushi JainBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...