main page

हाथों में हाथ थाम विक्की-कैटरीना ने स्क्रीनिंग में मारी एंट्री, लवबर्ड्स की केमिस्ट्री पर टिकीं सबकी नजरें

Updated 26 July, 2023 01:10:04 PM

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की मंगलवार रात एक विशेष स्क्रीनिंग रखी गई, जहां इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं, बी-टाउन की मशहूर जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हाथों में हाथ डाले स्क्रीनिंग में पहुंची। इस दौरान कपल की कैमिस्ट्री ने सबका दिल जीत लिया। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की मंगलवार रात एक विशेष स्क्रीनिंग रखी गई, जहां इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं, बी-टाउन की मशहूर जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हाथों में हाथ डाले स्क्रीनिंग में पहुंची। इस दौरान कपल की कैमिस्ट्री ने सबका दिल जीत लिया। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ व्हाइट मिनी ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लगीं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अपने लुक को ब्लैक लैदर हील बूट्स के साथ पूरा किया। खुले बाल और मिनिमल मेकअप एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगाते दिखे। 

 

Bollywood Tadka


वहीं विक्की डेनिम आउटफिट में डैशिंग लग रहे थे। उन्होंने ब्लू डेनिम जैकेट को मैचिंग जींस के साथ पेयर किया।

Bollywood Tadka


फिल्म की स्क्रीनिंग में विक्की-कैट ने हाथों में हाथ थाम एक साथ एंट्री मारी और अपनी केमिस्ट्री से सबका दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka


वहीं, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की बात करें तो यह फिल्म बहुत जल्द यानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसे देखने के लिए फैंस को भी बेसबरी से इंतजार है।

 

Content Writer: suman prajapati

Vicky KaushalKatrina Kaifarrivehand-in-handRocky Aur Rani Kii Prem KahaaniScreeningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...