main page

फिर छा गए अरिजीत, नए सॉग्न में नोरा फतेही के प्यार में मौत को गले लगाते दिखे विक्की कौशल

Updated 24 August, 2019 01:03:17 PM

मोस्ट अवेटेड सांग विक्की कौशल और नोरा फतेही स्टारर ''पछताओगे'' फाइनली रिलीज हो गया है। ''पछताओगे'' के टीजर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

 बॉलीवुड तड़का टीम। मोस्ट अवेटेड सांग विक्की कौशल और नोरा फतेही स्टारर 'पछताओगे' फाइनली रिलीज हो गया है। 'पछताओगे' के टीजर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। जैसा कि गाने के नाम से पता चल रहा है 'पछताओगे' गाने की स्टोरी भी कुछ उसी तरह की है। 

Bollywood Tadka

सबसे पहले तो इस बात पर यकीन करना ही मुश्किल है कि विक्की कौशल को कोई धोखा दे सकता है, लेकिन गाने की स्टोरी कुछ ऐसी ही है। गाना रिलीज के बाद से ही ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को आवाज़ दी है अरिजीत सिंह ने और संगीत दिया है बी प्राक ने। 

Bollywood Tadka

ऐसा पहली बार होगा कि नोरा फतेही और विक्की कौशल एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ना तो किसी फिल्म और ना ही किसी एल्बम में साथ काम किया है। इस गाने में बी प्राक और जानी की जोड़ी ने पंजाबी तड़का भी दिया है।  

Bollywood Tadka

गाने में विक्की कौशल की एक्टिंग की हर तरफ तारीफ़ हो रही है। हालांकि गाने में विक्की ने एक शब्द भी नहीं बोला है, लेकिन उनके एस्प्रेशन कमाल हैं। गाने में ट्राइएंगल लव स्टोरी है और ज्यादा जानने के लिए देखिए गाना-

: Smita Sharma

Arijit SinghPachtaogeVicky KaushalNora Fatehitragic love storyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...