main page

बीवी कैटरीना संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करने विदेश रवाना हुए विक्की, एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थाम कपल ने बनाई गजब केमिस्ट्री

Updated 31 December, 2023 03:25:09 PM

महज कुछ ही घंटे बचे हैं और हम साल 2023 को अलविदा कह देंगे। ऐसे में लोग नई-नई जगहों पर जाकर नए साल का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं, सेलिब्रेटीज भी नए साल का वेलकम करने के लिए अपनी फैमिली संग वेकेशन पर निकल गए हैं। इसी बीच पावर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने विदेश रवाना हो गए हैं। इसके लिए हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. महज कुछ ही घंटे बचे हैं और हम साल 2023 को अलविदा कह देंगे। ऐसे में लोग नई-नई जगहों पर जाकर नए साल का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं, सेलिब्रेटीज भी नए साल का वेलकम करने के लिए अपनी फैमिली संग वेकेशन पर निकल गए हैं। इसी बीच पावर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने विदेश रवाना हो गए हैं। इसके लिए हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में विक्की-कैटरीना का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। एक्टर अपनी वाइफ का हाथ थामे नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दोनों में एक साथ गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। जहां कैटरीना व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ लॉन्ग कोट ने गॉर्जियस लग रही हैं, वहीं विक्की ब्लू टी शर्ट के साथ ग्रे जैकेट और बालों पर कैप पहने परफेक्ट दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान दोनों चेहरे पर ब्लैक शेड्स लगाए अपने लुक को स्टाइलिश बना रहे हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 में शादी रचाई थी। कपल की शादी राजस्थान के बरवाड़ा फोर्ट में धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरें काफी दिनों तक इंटरनेट पर छाई रही थीं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Vicky KaushalleavesNew YearcelebrationwifeKatrina KaifBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...