main page

विक्की कौशल को आज बन रही सर्वोत्कृष्ट पारिवारिक फिल्मों की कमी पर है अफसोस

Updated 20 September, 2023 12:13:21 PM

लीवुड स्टार विक्की कौशल, जो अपनी आगामी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (TGIF) रिलीज करने के लिए तैयार हैं, को आजकल बनाई जाने वाली पारिवारिक फिल्मों की कमी पर अफसोस है!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल, जो अपनी आगामी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (TGIF) रिलीज करने के लिए तैयार हैं, को आजकल बनाई जाने वाली पारिवारिक फिल्मों की कमी पर अफसोस है! वह उन शानदार फिल्मों को याद करते हैं जो पूरे भारत में परिवारों को सिनेमाघरों में एक साथ लाती थीं और इस शैली की अपनी पसंदीदा फिल्मों का भी खुलासा करते हैं।

विक्की कहते हैं, ''मैं हमेशा से पारिवारिक मनोरंजन करने वाली फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। अगर मैं अपनी याददाश्त को टटोलता हूं, तो हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, कभी खुशी कभी गम, स्वर्ग आदि जैसी फिल्में मेरे दिमाग में ऐसी सुखद यादों के साथ अंकित हैं। मैं अपने माता-पिता के साथ ये खूबसूरत फिल्में देखा करता था और जब एक परिवार के रूप में हमने इनमें से कुछ क्लासिक फिल्में देखीं तो मुझे बहुत अच्छा लगा था।''

वह आगे कहते हैं, ''यही वजह है कि ये फिल्में चर्चा का विषय बन गईं। वे भारत और इसकी संस्कृति में निहित थे और उन्होंने प्रत्येक भारतीय परिवार के विशेष बंधन का जश्न मनाया। इसलिए, जब मुझे TGIF मिला, तो मैंने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया क्योंकि इसने ऐसी फिल्में देखने की मेरी यादों को तुरंत ताजा कर दिया। यह एक विशेष फिल्म है जिसका दिल सही जगह पर है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी इसे देखने में उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने इसे बनाने मे आया है।

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित YRF की द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली इस शुक्रवार को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

vicky kaushalThe Great Indian Familyद ग्रेट इंडियन फ़ैमिलीविक्की कौशल

loading...