main page

ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे Vicky Kaushal- Sara Ali Khan, फिल्म का टाइटल भी हुआ अनाउंस

Updated 13 April, 2023 10:29:17 AM

विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म का नाम 'जरा हटके जरा बच के' है।

मुंबई। विक्की कौशल और सारा अली खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं, जी हां जल्द ही दोनो की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करती नज़र आएगी। इनकी फिल्म का टाइटल भी फाइनली सामने आ गया है। बीते बुधवार को Jio Studios ने अपनी अपकमिंग फिल्मों और वेब सीरीज की अनाउंसमेंट की थी। इसी दौरान विक्की और सारा की अपकमिंग फिल्म का टाइटल अनाउंस किया गया। स्टूडियो ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की झलकियां भी शेयर की थीं। 

विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म का नाम 'जरा हटके जरा बच के' है। इसे लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया है और यह एक रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर फिल्म हैं। हाल ही में  फिल्म के सेट से कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं। फोटोज में सारा को ब्लू और रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहने और मंगलसूत्र और चूड़ियां पहने देखा गया था। वहीं विक्की कैजुअल आउटफिट में बाइक चलाते नजर आए थे।

शारीब हाशमी ने भी कुछ टाइम पहले सेट से पूरी क्रू और स्टार कास्ट के साथ ग्रुप फोटो शेयर की थी। फोटो में सारा अली खान और विक्की कौशल के साथ पूरी क्रू टीम हैप्पी पोज देती नज़र आ रही है। पेस्ट के जरिए शारीब हाशमी ने डायरेक्टर समेत क्रू के सभी मेंबर्स को थैंक्यू कहा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharib Hashmi (@mrfilmistaani)

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

VICKY KAUSHALSARA ALI KHANROMANCEONSCREENNEW FILMZRA HATKE ZRA BACHKE

loading...