main page

ZHZB Box Office Collection:सारा और विक्की की फिल्म ने पूरी की हाफ सेंचुरी, 10वें दिन कमाए इतने करोड़

Updated 12 June, 2023 10:52:10 AM

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर 'जरा हटके जरा बचके' पहले दिन से ही बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं अब रिलीज के 10वें दिन फिल्म ने 50 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर 'जरा हटके जरा बचके' पहले दिन से ही बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में विक्की और सारा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शको को काफी पसंद  आ रही है। ऐसे में फिल्म की कमाई में भी लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। फिल्म ने इस वीकेंड भी उम्मीद से ज्यादा बिजनेस किया है। 'जरा हटके जरा बचके' का रविवार का कलेक्शन सामने आ गया है। चलिए देखते है इस वीकेंड फिल्म ने कितनी कमाई की है। 

 

जरा हटके जरा बचके ने 10वें किया धांसू कलेक्शन
विक्की और सारा की रोमकॉम फिल्म को दर्शको का काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म के गानों से लेकर दोनों की नोंकझोक लोगों को काफी अच्छी लग रही है। वहीं पिछले वर्किंग डेज में फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ती दिखाई दी थी, लेकिन अब 'जरा हटके जरा बचके' की कमाई में इस वीकेंड काफी उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने 9वें दिन शनिवार को 5.76 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं 10वें दिन 7.2 करोड़ रुपये का शानदान कलेक्शन किया है। इसे मिलाकर अब 'जरा हटके जरा बचके' का कुल कलेक्शन 53.55 करोड़ हो गया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

2 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने 10वें दिन अपनी हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है। लक्ष्मण उटेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विक्की और सारा के अलावा इनामुलहक, सुष्मिता मुखर्जी, नीरज सूद, राकेश बेदी जैसे बेहतरीन एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। 

 

फिल्म की कहानी 
फिल्म की कहानी कपिल और सौम्या की है जो एकदूसरे से बेशुमार प्यार करते हैं। वहीं शादी के बाद भी दोनों को खुद का पर्सनल स्पेस नहीं मिलता है इलीलिए सौम्या परिवार से अलग एक खुद का घर चाहती है। ऐसे में कपिल और सौम्या भारत सरकार की आवास योजना के जरिए अपने घर का सपना पूरा करने की कोशिश करते हैं। हालांकि घर पाने का सफर उनके लिए आसान नहीं होता है। इससे संबंधित फिल्म में आपको कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। 

Content Editor: Varsha Yadav

Vicky KaushalZara Hatke Zara Bachke box office collection day 10Zara Hatke Zara Bachke box office Sunday CollectionZara Hatke Zara Bachke star castZara Hatke Zara Bachke storyज़रा हटके ज़रा बचके

loading...