main page

'तुम्हारे साथ हर दिन ही प्यार का दिन' वैलेंनटाइन पर विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ से दिल की बात

Updated 14 February, 2022 06:17:58 PM

4 फरवरी के दिन प्यार करने वाले खुलकर अपनों के लिए इजहार कर रहे हैं। बी-टाउन स्टार्स भी अपने लव वन्स पर खुलकर प्यार लुटा रहे हैं। कुछ देर पहले ही बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना ने वैलेंनटाइन पर विक्की कौशल संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में विक्की कैटरीना के माथे पर को चूमते दिख रहे थे। वहीं अब कैटरीना के बाद विक्की ने अपने प्यार के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर किया। विक्की ने कैटरीना के साथ एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: 14 फरवरी के दिन प्यार करने वाले खुलकर अपनों के लिए इजहार कर रहे हैं। बी-टाउन स्टार्स भी अपने लव वन्स पर खुलकर प्यार लुटा रहे हैं। कुछ देर पहले ही बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना ने वैलेंनटाइन पर विक्की कौशल संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में विक्की कैटरीना के माथे पर को चूमते दिख रहे थे। वहीं अब कैटरीना के बाद विक्की ने अपने प्यार के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर किया। विक्की ने कैटरीना के साथ एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

तस्वीर में विक्की को अपनी गोद में लिए नजर आ रहे हैं। दोनों इस तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। कपल का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर के साथ विक्की ने लिखा-तुम्हारे साथ हर दिन ही प्यार का दिन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना ने भी विक्की के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें कहीं एक-दूसरे को गले लगते तो कहीं कैटरीना के माथे को चूमते दिख रहे हैं विक्की। इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ जो कैप्शन लिखा है वो और भी अधिक लाजवाब है। कैटरीना ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-'इस साल हो सकता है कि हमें रोमांटिक डिनर साथ करने का मौका न मिल पाए लेकिन आपने मुश्किल पलों को बेहतर बनाया है और यही मैटर करता है।'

Bollywood Tadka

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में ग्रैंड वेडिंग की। 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

vicky kaushalspecail postkatrina kaifcelebratefirstvalentine dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...