main page

Sunday selfie पति विक्की के पास इंदौर पहुंची कैटरीना ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, रेड शर्ट में हॉट दिखीं 'मिसेज कौशल'

Updated 16 January, 2022 01:23:36 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक्टर विक्की संग शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। शादी के बाद मिसेज कौशल की हर एक तस्वीर वायरल होते ही चर्चा का विषय बन रही है। हाल ही में कैटरीना ने इंदौर से अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही धड़ाधड़ वायरल होने लग गईं। फैंस को कैटरीना का ये ल

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक्टर विक्की संग शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। शादी के बाद मिसेज कौशल की हर एक तस्वीर वायरल होते ही चर्चा का विषय बन रही है। हाल ही में कैटरीना ने इंदौर से अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही धड़ाधड़ वायरल होने लग गईं। फैंस को कैटरीना का ये लुक खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुक्का छुपी 2' की शूटिंग के चलते इंदौर में हैं। इसलिए कैटरीना भी पति संग वहीं हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं पर कपल ने अपनी पहली लोहड़ी भी सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। वहीं अब इंदौर से शेयर की गईं कैटरीना की सनडे सेल्फी फोटोज भी लोगों को खूब इम्प्रेस कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में मिसेज कौशल रेड शर्ट में बेहद हॉट लग रही हैं। इसके साथ कैजुअल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को परफ्केट बना रहे हैं। बेड पर बैठ अपनी टॉन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती हुईं कैटरीना अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


तस्वीरें शेयर कर कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- 'Indoors in इंदौर #sundayselfie.' लेटेस्ट तस्वीरों में फैंस को विक्की की दुल्हनिया का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी। वहीं, विक्की इंदौर में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Vicky KaushalwifeKatrina Kaifsharessunday selfiesIndoreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...