main page

आग की लपटों से गुजरे, कोहनी के बल रेंगे..'सैम बहादुर' के लिए विक्की कौशल ने की जी तोड़ मेहनत, शेयर की आर्मी ट्रेनिंग की तस्वीरें

Updated 10 November, 2023 01:55:20 PM

एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर को लेकर खूब चर्चा हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। फिल्म में विक्की सैम मानेक शॉ की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर ने खूब पसीना बहाया है, जिसकी झलकियां हाल ही में उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई हैं। फैंस विक्की के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर को लेकर खूब चर्चा हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। फिल्म में विक्की सैम मानेक शॉ की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर ने खूब पसीना बहाया है, जिसकी झलकियां हाल ही में उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई हैं। फैंस विक्की के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैम बहादुर की शूटिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा-मुझे कहना होगा कि इस बार #SAMबहादुर ट्रेलर लॉन्च के लिए मेरी दिल्ली यात्रा के दौरान 6 सिख रेजिमेंट द्वारा मेरा 'गर्मजोशी' से स्वागत किया गया! 2018 में, यूआरआई का फिल्मांकन शुरू करने से पहले, मुझे 7 सिख रेजिमेंट द्वारा प्रशिक्षित किया गया था। उनकी बाधा प्रशिक्षण अभ्यास की यादें ताजा हो गई... असली नायकों द्वारा अपनी पीठ थपथपाना हमेशा बहुत अच्छा लगता है!


शेयर किए गए एक वीडियो में विक्की आर्मी की ट्रेनिंग लेते हुए नजर आ रहे हैं। किसी वीडियो में उनको आग की लपटों के ऊपर से छलांग लगाते देखा गया तो किसी में वो कोहनी के बल रेंगते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं, कई तस्वीरों में विक्की कौशल गन के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं तो किसी में वो मशीन से कुछ चेक करते दिख रहे हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस यही कह रहे हैं कि विक्की ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, विक्की कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है।

  

Content Writer: suman prajapati

Vicky Kaushalwork hardSam Bahadurphotosarmy trainingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...