main page

किच्चा सुदीप की आने वाली फिल्म विक्रांत रोणा के 'रा रा रक्कम्मा' गाने का वीडियो टीजर आया सामने

Updated 26 July, 2022 04:21:50 PM

किच्चा सुदीप की 3डी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रांत रोणा' के गाने 'रा रा रक्कम्मा' के लीरिक्ल वीडियो ने पहले ही देश को अपनी धुन पर झूमने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे में अब मेकर्स गाने के वीडियो टीजर से दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किच्चा सुदीप की 3डी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रांत रोणा' के गाने 'रा रा रक्कम्मा' के लीरिक्ल वीडियो ने पहले ही देश को अपनी धुन पर झूमने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे में अब मेकर्स गाने के वीडियो टीजर से दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस गाने के धमाकेदार पोस्टर, जिसपर खूबसूरत जैकलीन के साथ हैंडसम हंक किच्चा सुदीप नजर आए थे, ने पहले ही दर्शकों के बीच प्रत्याशा बढ़ा दी थी और तब से ही दर्शक इससे एक हार्डकोर डांस सॉन्ग होने की उम्मीद कर रहे थें। अब गाने का वीडियो टीजर दर्शकों के लिए कुछ ट्रेंडसेटर सिग्नेचर स्टेप्स लेकर आया है जो निश्चित रूप से पार्टी में आपका मूड सेट कर देगा। इस गाने को सुनिधि चौहान और नकाश अजीज ने शब्बीर के बोल के साथ गाया है।

इसके अलावा, निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से गुम्मा बंदा गुम्मा थीम सॉन्ग का द डेविल्स फ्यूरी वीडियो जारी किया था, जिससे दर्शकों को विक्रांत रोणा की रहस्यमय दुनिया की एक झलक देखने मिली। और 'रा रा रक्कम्मा' गाने का वीडियो टीजर देखने के बाद दर्शकों को बेसब्री से फिल्म के सिनेमाघरों में लगने का इंतजार है।

'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है। फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Video teasersong Ra Ra RakkammaVikrant Rona surfacedकिच्चा सुदीप

loading...