main page

विधु विनोद चोपड़ा ने अपने अब तक के करियर में मिले बेस्ट कॉम्पलिमेंट का किया जिक्र

Updated 16 October, 2023 04:58:22 PM

विधु विनोद चोपड़ा फिलहाल अपनी मच अवेटेड फिल्म "12वीं फेल" की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विधु विनोद चोपड़ा फिलहाल  अपनी मच अवेटेड फिल्म "12वीं फेल" की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने इंडस्ट्री में 45 साल पूरे होने का जश्न मनाया। इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए उनकी फिल्म खामोश की कास्ट और क्रू जिसमें नसीरुद्दीन शाह, शबाना आज़मी, सोनी राजदान और कुछ और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए। ये सभी स्टार्स इस फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग डे को सेलिब्रेट करने एक साथ आए थे।

फिल्म फेस्टिवल के दौरान विधु विनोद चोपड़ा से उनके 45 साल के करियर में अब तक मिली सबसे अच्छी तारीफ के बारे में पूछा गया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Spice (@spicesocial)

इस सवाल का दिलचस्प जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि कैसे  उन्हें सबसे अच्छी तारीफ  नसीरुद्दीन शाह से मिली, उनकी पिछली रिलीज़ फिल्मों के लिए नहीं बल्कि जल्द ही रिलीज़ होने वाली "12वीं फेल" के लिए। इस का जिक्र करते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने कहा, 'शुरुआत से ही नसीरुद्दीन मुझसे कहते थे कि मुझे फिल्में डायरेक्ट करना नहीं आता, लेकिन '12वीं फेल' देखने के बाद उन्होंने कहा, 'हां, तुमने डायरेक्शन सीख लिया है।' "

जहां तक "12वीं फेल" की बात करे तो यह फिल्म यूपीएससी के स्टूडेंट्स के इर्द-गिर्द घूमती है और वास्तविक जीवन के अनुभवों पर आधारित है। विक्रांत मैसी स्टारर  यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित और निर्मित हैं। यह 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vidhu Vinod Chopraविधु विनोद चोपड़ा

loading...