main page

विद्या बालन के नाम की फेक इंस्टा ID बना लोगों को भ्रमित कर रहा कोई शख्स, पता चलते ही एक्ट्रेस ने फैंस को किया सतर्क

Updated 19 January, 2024 03:57:32 PM

आज कल सोशल फ्रॉड काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। लोग कई जानी-मानी हस्तियों की फेक आइडी बनाकर भोले-भाले लोगों को अपने झांसे में लेकर खूब ठगते हैं। अब हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन भी एक फेक इंस्टाग्राम का शिकार हो गई हैं। जैसे ही उन्हें इसकी खबर लगी तो उन्होंने लोगों को तुरंत सतर्क कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज कल सोशल फ्रॉड काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। लोग कई जानी-मानी हस्तियों की फेक आइडी बनाकर भोले-भाले लोगों को अपने झांसे में लेकर खूब ठगते हैं। अब हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन भी एक फेक इंस्टाग्राम का शिकार हो गई हैं। जैसे ही उन्हें इसकी खबर लगी तो उन्होंने लोगों को तुरंत सतर्क कर दिया है। 

 

 

विद्या बालन ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- "सभी को हैलो...पहले फोन नंबर और अब कोई मेरे नाम का अकाउंट चला रहा है। इस अकाउंट से वो लोगों के पास मेरा नाम लेकर कॉन्टैक्ट कर रहा है। मेरी टीम और मैंने इसे रिपोर्ट कर दिया है। आप भी इस अकाउंट को रिपोर्ट और ब्लॉक कर दें। ये हमारे लिए बहुत अच्छा होगा।"

Bollywood Tadka


आगे एक्ट्रेस ने कहा, ये मेरे कई दोस्तों और मेरे कई लोगों को मैं बन कर बात कर रहा है। प्लीज आप भी इसे एंटरटेन ना करें और इसे रिपोर्ट और ब्लॉक करें।" 
एक्ट्रेस ने खुद भी इसे ब्लॉक और रिपोर्ट कर दिया है।

 

काम की बात करें तो विद्या बालन जल्द ही फिल्म दो और दो प्यार में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रुज भी नजर आएंगी। यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Vidya Balanvictimfake Instagram accountBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...