main page

Vidyut Jammwal स्टारर 'आईबी 71' लेकर आ रही है रोमांचक कहानी, जारी हुआ दमदार ट्रेलर

Updated 25 April, 2023 11:09:45 AM

फिल्म 12 मई 2023 को एक थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित स्पाई थ्रिलर आईबी 71 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। देश को बचाने के मिशन पर इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) एजेंट के रूप में मुख्य भूमिका निभाने वाले विद्युत जामवाल ने अपने पहले प्रोडक्शन के साथ भारत के टॉप सीक्रेट मिशन का खुलासा किया है। फिल्म रोमांचक सीक्वेंस से लेकर जबरदस्त सस्पेंस तक सबकुछ है। साथ ही आईबी 71में की कास्ट भी बेहद धमाकेदार है जिसमें अनुपम खेर और मर्दानी फेम से विशाल जेठवा के साथ प्रमुख भूमिकाओं में विद्युत जामवाल हैं। 

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए विद्युत जामवाल ने कहा- "आईबी 71 मोस्ट क्लासीफाइड मिशन की कहानी है जिसने हमें 1971 के भारत पाक युद्ध में फायदा पहुंचाया। मैं अपने आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) अधिकारियों की इस कहानी को पेश करने के लिए रोमांचित हूं, जो वास्तव में भारत के गुमनाम हीरो हैं।" 

वहीं गाजी अटैक फेम निर्देशक संकल्प रेड्डी कहते हैं, “गाजी हमले के बाद, आईबी 71 एक और कहानी है जिसने हमें 1971 के भारत-पाक युद्ध को जीतने में मदद की। जब विद्युत मेरे पास यह कहानी लेकर आए तो मैं शॉक्ड रह गया। जिस तरह से विद्युत ने इस फिल्म के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर पहली बार एक अपरंपरागत भूमिका निभाने का फैसला किया है, मैं उसकी सराहना करता हूं। मुझे खुशी है कि मुझे अनुपम सर, विशाल जेठवा जैसे दमदार कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला और फिल्म में आशाजनक भूमिकाओं के साथ एक शानदार कलाकारों की टुकड़ी”

आईबी 71 को गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रेजेंट किया गया है।  एक्शन हीरो फिल्म्स प्रोडक्शन में विद्युत जामवाल, अनुपम खेर और विशाल जेठवा लीड रोल्स में हैं और इसे भूषण कुमार, एक्शन हीरो फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।  विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद द्वारा प्रोड्यूस, आदित्य शास्त्री, आदित्य चौकसी और शिव चनाना द्वारा को-प्रोड्यूस है।  फिल्म का डायरेक्शन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संकल्प रेड्डी ने किया हैं, जिसकी कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी हैं और स्क्रीनप्ले स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी ने लिखी हैं।  फिल्म 12 मई 2023 को एक थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है।

 

Content Editor: kahkasha

Vidyut JammwalIB17Ib 17 FilmIB17 TrailerVidyut Upcoming FilmIB17 Trailer ReleaseEntertainment News

loading...