main page

विद्युत जामवाल की कमांडो-3 आई विवादो में, पहलवानों पर आपत्तिजनक सींस को लेकर विरोध

05 December, 2019 01:21:58 AM

एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो-3 विवादों में घिरती नज़र आ रही हैं। दरअसल बाकि कई फिल्मों की तरह इस फिल्म पर भी कुछ आपत्तिजनक सींस होने के चलते इस फिल्म का विरोध होने लगा है। कमांडो 3 में पहलवानों पर आपत्तिजनक सींस दिखाए जाने के खिलाफ पूरा कुश्ती जगत एक स्वर में उठ खड़ा हुआ है और उसने इसकी कड़ी निंदा की है।

मुंबईः एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो-3 विवादों में घिरती नज़र आ रही हैं। दरअसल बाकि कई फिल्मों की तरह इस फिल्म पर भी कुछ आपत्तिजनक सींस होने के चलते इस फिल्म का विरोध होने लगा है। कमांडो 3 में पहलवानों पर आपत्तिजनक सींस दिखाए जाने के खिलाफ पूरा कुश्ती जगत एक स्वर में उठ खड़ा हुआ है और उसने इसकी कड़ी निंदा की है।        
Bollywood Tadka
पद्म भूषण से सम्मानित महाबली सतपाल, द्रोणाचार्य अवार्डी महासिंह राव, दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार, ओलंपिक पदक विजेता योगेशवर दत्त, अर्जुन अवार्डी अनुज चौधरी, राजीव तोमर और कृपाशंकर बिश्नोई ने इस फिल्म में पहलवानों पर दिखाए गए आपत्तिजनक सींस का कड़ा विरोध किया है।        
Bollywood Tadka
पहलवानों ने अपना कड़ा विरोध व्यक्त करते हुए कहा कि फिल्म के निर्देशक ने अपने हीरो की ईमेज बड़ी दिखाने के चक्कर में पहलवानों का ही गलत चित्रण कर दिया। द्रोणाचार्य अवार्डी महासिंह राव ने कहा कि निर्देशक आदित्य दत्त और फिल्म के हीरो विद्युत जामवाल ने पहलवानों का जो अपमान किया है, उसका पूरा कुश्ती जगत कड़ी निंदा करता है। उन्होंने कड़ा विरोध व्यक्त करते हुए कहा कि इस फिल्म को सिनेमाघरों से हटाया जाए और इस सीन को फिल्म से निकाला जाए।        
Bollywood Tadka
फिल्म के आपत्तिजनक सींस का पहलवान नवीन मोर, नासिर हुसैन, विक्रांत कुमार, शीलू पहलवान, सुजीत मान, वीरेंद्र गूंगा और अन्य पहलवानों ने भी विरोध किया है। महासिंह ने कहा कि जब पहलवान देश के लिए अंतररष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत रहे हैं ऐसे में पहलवानों पर ऐसे द्दश्य दिखाना उनका मनोबल गिराता है।       


vidyut jamwal commando 3bollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films
loading...