main page

Shocking: साउथ एक्टर विजय की 16 वर्षीय बेटी की मौत, घर में फंदे से लटकती मिली मीरा की लाश

Updated 19 September, 2023 11:35:08 AM

साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। तमिल के मशहूर एक्टर और संगीतकार विजय एंटनी की बेटी मीरा का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक, विजय की 16 वर्षीय बेटी मीरा एंटनी ने सुसाइड कर लिया है। मंगलवार सुबह सामने आई इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। तमिल के मशहूर एक्टर और संगीतकार विजय एंटनी की बेटी मीरा का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक, विजय की 16 वर्षीय बेटी मीरा एंटनी ने सुसाइड कर लिया है। मंगलवार सुबह सामने आई इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। 
 

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक, मीरा का शव कथित तौर पर मंगलवार की सुबह चेन्नई के तेनाम्पेट इलाके में अपने घर में लटका हुआ पाया गया था। तड़के 3 बजे के करीब विजय को बेटी की आत्महत्या के बारे पता चला, जिसके बाद उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर गया।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय की बेटी तनाव में थीं और उसी के लिए इलाज करवा रही थीं। वह शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ती थीं। विजय और उनके परिवार ने अभी तक इस घटना पर कोई बयान जारी नहीं किया है। वहीं, पुलिस मीरा की मौत को लेकर जांच में जुट गई है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, विजय एंटनी ने अपनी पत्नी फातिमा के साथ दो बेटियों का स्वागत किया था। मीरा उनका बड़ी बेटी थी। इसके बाद उनकी छोटी बेटी है, जिसका नाम लारा है।

 

वहीं, विजय एंटनी के बारे में बात करें तो वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक मशहूर संगीत निर्देशक और एक्टर हैं। एक्टर और निर्देशक होने के साथ ही वह एक निर्माता भी हैं। उनकी पत्नी फातिमा विजय एंटनी उनके प्रोडक्शन हाउस को संभालती हैं।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Vijay AntonydaughterMeera Antonydiescommitted suicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...