main page

बेटी की मौत के 9 दिन बाद ही काम पर लौटे एक्टर विजय एंटनी, लोगों को नहीं आया रास

Updated 29 September, 2023 03:51:38 PM

तमिल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विजय एंटनी की 16 वर्षीय बेटी मीरा ने बीते दिनों फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। बेटी की मौत से एक्टर को बड़ा सदमा लगा था और उन्होंने एक बयान जारी कर अपना दर्द भी लोगों के साथ साझा किया था। वहीं, बेटी मीरा के निधन को 9 दिन नहीं हुए कि एक्टर अपने काम पर लौट आए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी टीम के साथ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसे देख लोग तरह-तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विजय एंटनी की 16 वर्षीय बेटी मीरा ने बीते दिनों फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। बेटी की मौत से एक्टर को बड़ा सदमा लगा था और उन्होंने एक बयान जारी कर अपना दर्द भी लोगों के साथ साझा किया था। वहीं, बेटी मीरा के निधन को 9 दिन नहीं हुए कि एक्टर अपने काम पर लौट आए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी टीम के साथ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसे देख लोग तरह-तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, विजय एंटनी फिल्म रथम की फिल्म जल्द ही रिलीज होने को है। ऐसे में एक्टर ने अपनी आगामी का प्रचार करने का फैसला किया है। निर्माता जी धनंजयन ने 'रथम' के प्रमोशन इंटरव्यू से विजय एंटनी की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। 

 

तस्वीरें शेयर करते हुए निर्माता जी धनंजयन ने लिखा, 'व्यावसायिकता का सच्चा उदाहरण विजय एंटनी। सर द्वारा अपने निर्माताओं और दर्शकों की देखभाल-आज विभिन्न चैनलों के साथ प्रमोशन इंटरव्यू का हिस्सा बनकर हमारी फिल्म रथम का समर्थन करना। इंडस्ट्री के लिए एक महान प्रेरणा और बेंचमार्क, उस व्यक्ति द्वारा जो अपनी टीम का समर्थन करने के लिए अपनी व्यक्तिगत त्रासदी से ऊपर उठता है। धन्यवाद महोदय।'

बेटी के निधन के 9 दिन बाद एंटनी के यूं काम पर लौटने के व्यवहार को कुछ यूजर्स पसंद कर रहे हैं। वहीं, कइयों को यह रास नहीं आ रहा। कई लोग कह कह रहे हैं- गलत उद्धाहरण पेश कर रहे हैं। कुछ लिख रहे हैं-शो निर्माताओं को कोई दया नहीं है!!! व्यावसायिकता के रूप में ऐसे लुसु थानम को बढ़ावा देना बंद करें!


गौरतलब है कि 19 सितंबर को विजय एंटनी ने अपनी बेटी मीरा ने घर पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। बेटी की मौत के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विजय ने कहा था कि बेटी के निधन के बाद वह भी अंदर से खत्म हो चुके हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Vijay AntonyreturnedworkdaughterdeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...