main page

खुशी के म्यूजिकल कॉन्सर्ट में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की केमिस्ट्री पर टिकी सबकी नजरें

Updated 16 August, 2023 01:21:08 PM

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा खुशी को लेकर खूब चर्चा है। हाल में जारी हुए फिल्म के शानदार ट्रेलर के साथ खुशी के गाने पहले ही लोगों पर अपना जादू चलाने में कामयाब साबित हुए है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा खुशी को लेकर खूब चर्चा है। हाल में जारी हुए फिल्म के शानदार ट्रेलर के साथ खुशी के गाने पहले ही लोगों पर अपना जादू चलाने में कामयाब साबित हुए है। ऐसे में खुशी को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर इस फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ा म्यूजिकल कॉन्सर्ट होस्ट किया। यह एचआईसीसी कन्वेंशन सेंटर, हैदराबाद में आयोजित किया गया था। इस म्यूजिकल इवेंट पर फिल्म की लीड जोड़ी के साथ जाने माने म्यूजिशन, सिंगर्स और कुछ और लोगों के साथ दुनिया भर से फैन्स भी मौजूद नजर आए।

खूशी के म्यूजिक को हर जगह से सभी का खूब प्यार मिल रहा है। इसे संजोने के लिए और दर्शकों को एक अनोखे अनुभव के साथ एक शानदार म्यूजिकल नाइट  का तोहफा देने के लिए निर्माताओं ने एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया जिसने हर किसी का ध्यान खींचा, और जिसका स्वतंत्रता दिवस का जश्न भी डबल कर दिया। इस दौरान विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की जबरदस्त केमेस्ट्री ने सभी का ध्यान आकर्षित किया और ऐसी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी जिससे लोगों की नज़रें उनपर ही जा टिकी क्योंकि दोनों ने स्टेज पर आग जो लगा दी थी। यकीनन खुशी कपल ने अपने अंदाज से इवेंट में चार चांद लगा दिए थे।

निर्माताओं ने खुशी के म्यूजिकल इवेंट से कुछ आकर्षक प्रदर्शनों की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

यह म्यूजिकल कॉन्सर्ट वास्तव में सबसे बड़ा आयोजन था जिसे दर्शकों ने भरपूर एंजॉय किया है। विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु के प्रदर्शन के अलावा इस मेगा इवेंट में म्यूजिक डायरेक्टर हेशाम अब्दुल वहाब के साथ-साथ प्रतिभाशाली सिड श्रीराम, जावेद अली, अनुराग कुलकर्णी, हरि चरण, चिन्मयी, हरि शंकर, पद्मजा श्रीनिवासन, दिव्या एस मेनन, और भावना इसवी ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंसेज से समा बांध दिया।

शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दिलों को खुश करने और 'प्यार' का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vijay DeverakondaSamantha Ruth PrabhuKhushi musical concert

loading...