main page

विजय देवरकोंडा संग लिव इन रिलेशनशिप में हैं रश्मिका मंदाना, सगाई-शादी करने के मूड में नहीं है कपल !

Updated 17 January, 2024 04:56:12 PM

साउथ स्टार रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अक्सर अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि ये रयूमर्ड कपल फरवरी में सगाई करने जा रहा है। लेकिन अब इस खबर ने नई अपडेट सामने आई है। हालिया रिपोर्ट  में दावा किया गया है कि दोनों फरवरी में सगाई नहीं कर रहे हैं क्योंकि वे अपने-अपने करियर में व्यस्त हैं हालांकि इस खबर में ये दावा किया गया है कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

मुंबई: साउथ स्टार रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अक्सर अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि ये रयूमर्ड कपल फरवरी में सगाई करने जा रहा है। लेकिन अब इस खबर ने नई अपडेट सामने आई है। हालिया रिपोर्ट  में दावा किया गया है कि दोनों फरवरी में सगाई नहीं कर रहे हैं क्योंकि वे अपने-अपने करियर में व्यस्त हैं हालांकि इस खबर में ये दावा किया गया है कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

Bollywood Tadka

जी हां, आपने ठीक सुना। एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक कपल फरवरी या निकट भविष्य में सगाई नहीं करेंगे।

Bollywood Tadka

 

एक सूत्र ने प् बताया-'वे एक साथ रह रहे हैं, खुश हैं और संतुष्ट हैं कि उनका रिश्ता कैसा चल रहा है और फिलहाल सगाई करने की जरूरत महसूस नहीं होती है। इसके साथ ही वे इस समय अपने काम पर फोकस कर रहे हैं इसलिए वे जल्द ही सगाई करने की योजना नहीं बना रहे हैं।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर की 'एनिमल' में नजर आई थीं। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। वहीं अल्लू अर्जुन इन दिनों  'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास  'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'चावा' जैसी फिल्में हैं। 
 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Vijay DeverakondaRashmika Mandannaliving togetherengagedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...