main page

विजय वर्मा ने की आलिया भट्ट के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को शुरुआत

Updated 21 June, 2021 01:25:48 PM

विजय वर्मा जल्द ही आलिया भट्ट के लिए एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म...

नई दिल्ली। विजय वर्मा ने आलिया भट्ट और शेफाली शाह के साथ अपनी आनेवाली अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर डार्लिंग्स स्क्रिप्ट ड्राफ्ट की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, जैसा कि विजय ने लिखा था-

Bollywood Tadka

अपने प्रशंसकों के साथ एक अच्छी खबर साझा करते हुए, विजय ने अपनी कहानी को आगे बढ़ाते हुए हमें बताया कि उन्होंने डार्लिंग्स के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

हाल ही में, प्रतिभाशाली अभिनेता को प्रोडक्शन हाउस के कार्यालय के बाहर भी देखा गया था और इससे पहले उन्हे अपने 'लॉकडाउन मॉप' हेअर कट के साथ देखा गया था।

ऐसा लगता है कि विजय इस प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो उन्हें गली बॉय की सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ फिर से जोड़ देगा, लेकिन इस बार एक-दूसरे के साथ होंगे और उनके प्रशंसक इस बात से निश्चित रूप से बहोत उत्साहित हैं।

सोनाक्षी सिन्हा, नुशरत भरुचा और सनी कौशल के साथ भी नजर आएंगे विजय
अभिनेता, सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'फॉलन' में दिखाई देंगे और 'डार्लिंग्स' के अलावा 'हुडदंग' में नुशरत भरुचा और सनी कौशल के साथ दिखाई देंगे।

 

Content Writer: Chandan

Alia BhattVijay VarmaAlia Bhatt and Vijay Varma filmalia bhatt upcoming filmvijay varma upcoming filmalia bhatt filmsvijay varma filmsbollywood news

loading...