main page

अंकिता लोखंडे  के नाम विकास गुप्ता ने लिखी दिल छू लेने वाली कविता, कहा 'तू अच्छी है, तू सच्ची है....

Updated 04 September, 2020 12:36:04 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे खुलकर अपनी बात रख रही हैं। वही सुशांत को न्याय दिलाने वाली हर मुहिम का हिस्सा बन रही हैं। इतना ही नहीं अंकिता सुशांत की फैमिली के डगमगाते कदमों पर उन्हें कई बार संभालती दिखीं। एक्ट्रेस के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है।  उन्

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे खुलकर अपनी बात रख रही हैं। वही सुशांत को न्याय दिलाने वाली हर मुहिम का हिस्सा बन रही हैं। इतना ही नहीं अंकिता सुशांत की फैमिली के डगमगाते कदमों पर उन्हें कई बार संभालती दिखीं। एक्ट्रेस के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है।  उन्हें इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त भी खुलकर समर्थन देते दिखाई दिए हैं। हाल ही में उनके खास दोस्त, छोटे पर्दे के जाने-माने प्रोड्यूसर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता  ने अंकिता पर जमकर प्यार लुटाया। विकास ने अंकिता लोखंडे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ विकास ने बेहद ही दिल छू जाने वाली कविता भी लिखी। सामने आई इन तस्वीरों में अंकिता और विकास की प्यारी कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Tu अच्छी है, Tu सच्ची है। अपनी मां की अभी भी छोटी सी बच्ची है। ऊपर वाले ने तेरी किस्मत ऐसी रची है, जिसके संग तू हो उसकी क़िस्मत में ख़ुशियों की धूम मची है।

Bollywood Tadka

तू लड़की भी अच्छी है, और दोस्त भी सच्ची है, अपनी मां की अभी भी छोटी सी बच्ची है। तुम्हारे जैसे कोई नहीं है।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वे कई कमेंट कर रहे हैं। वहीं अंकिता ने भी इस पर जवाब देते हुए लिखा- 'Vikaaaaaasssss' लिखा और दिल वाली इमोजी बनाई।

 

इससे पहले भी विकास गुप्ता ने अंकिता के नाम एक पोस्ट शेयर किया था। अंकिताऔर सुशांत की पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए विकास ने एक्ट्रेस को शॉक ऑब्जर्वर बताया था। विकास ने कहा था सुशांत अंकिता के साथ रहकर हर परेशानी को भूल जाते थे। 

: Smita Sharma

Vikas Guptawritepoemsushant singh rajputEX girlfriendAnkita LokhandeBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...