main page

वरुण धवन से पंगा लेने वाले एक्टर विकास वर्मा का देखिए 'हाई तेरी हील्स' सॉन्ग

03 January, 2020 04:34:10 PM

वरुण धवन (varun dhawan) के साथ पंगा लेने से पहले विकास दिख रहे हैं ''हाई तेरी हील्स'' सांग एल्बम में। विकास और डायना ने अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगाए हैं । दोनों का कहना हैं कि ये गाना नई पीढ़ी के बीच धमाका मचाएगा। ''हाई तेरी हील्स'' एक पंजाबी सॉन्ग है।

नई दिल्ली। फिल्म 'कुली नंबर 1' में लीड विलेन बने विकास वर्मा (vikas verma), अब छोटे पर्दे की बहू बेगम फेम डायना खान (Diana Khan) की हाई हील्स पर अपनी जान लूटा बैठे हैं। बड़े पर्दे का बैड मैन अब किसी के प्यार में मजनू बन बैठा हैं। जी हा फिल्म 'कुली नंबर 1' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक दमदार विलेन बनकर वरुण धवन के साथ पंगा लेने से पहले विकास दिख रहे हैं 'हाई तेरी हील्स' सांग एल्बम में । 

 

विकास और डायना ने महफिल में लगाए चार चांद
हाल ही में इस गाने की लांच पार्टी रखी गयी जहा पर विकास और डायना ने अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगा दिए । दोनों का कहना हैं कि ये गाना नई पीढ़ी के बीच धमाका मचाएगा।

पंजाबी में गाया गया है सॉन्ग 'हाई तेरी हील्स'
गाने की बात करे तो इसे पंजाबी में गाया गया हैं। गाने के बीच रैप भी इस्तेमाल किया गया हैं।दमदार संगीत और अफलातून लोकेशन की वजह से इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं।

इस गाने के कास्टिंग डायरेक्टर हैं रजत शर्मा और ऑल इन वन कंपनी के अंतर्गत इसे को प्रोड्यूस किया रजत शर्मा और हिमांशु अग्रवाल ने।


Vikas VermaVarun Dhawanbollywoodbollywood gossipsविकास वर्मावरुण धवन
loading...