main page

12वीं फेल के रियल IPS Officer मनोज कुमार को विक्रांत मैसी ने बताया रोल मॉडल, ऐसे जताया आभार

Updated 09 November, 2023 04:25:11 PM

विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल एक खूबसूरत फिल्म है जिसने अपनी सफलता की शानदार कहानी खुद लिखी है। इस फिल्म ने न केवल दर्शकों के दिलों को छुआ है, उनपर प्रेरणा की अमिट छाप छोड़ी है, बल्कि इसके लीड एक्टर विक्रांत मैसी की भावनाओं को भी जगाया है।

नई दिल्ली। विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल एक खूबसूरत फिल्म है जिसने अपनी सफलता की शानदार कहानी खुद लिखी है। इस फिल्म ने न केवल दर्शकों के दिलों को छुआ है, उनपर प्रेरणा की अमिट छाप छोड़ी है, बल्कि इसके लीड एक्टर विक्रांत मैसी की भावनाओं को भी जगाया है। उत्थान और प्रेरणा के लिए बनाई गई इस फिल्म ने दर्शकों तक अपना मजबूत संदेश सफलतापूर्वक पहुंचाया है।


इस फिल्म में विक्रांत मैसी रियल लाइफ होरी मनोज कुमार शर्मा की भूमिका मैं हैं। और हाल में अपनी शानदार एक्टिंग कौशल से इस रोल को यादगार बनाने वाले एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर आभार जाहिर करते हुए एक दिल छू लेने वाले पोस्ट में मनोज कुमार शर्मा को अपना आदर्श बताया, जिसमें फिल्म मेकिंग प्रक्रिया के दौरान अभिनेता पर वास्तविक जीवन की प्रेरणा के गहरे प्रभाव को दर्शाया गया।


उन्होंने लिखा, “सर, आप मेरे हीरो हैं। मेरे आदर्श हैं 🙏❤
मेरा सौभाग्य रहा, आप जैसा सरल और नेक इंसान के किरदार को पर्दे पर उतारने का मौका मुझे मिला।


न केवल मेरे लिए, बल्कि इस देश में लाखों लोगों के लिए एक रोल-मॉडल बनने और मुझे वास्तविक जीवन में अपना खुद का #Restart पल देने के लिए मैं हमेशा आपका कर्जदार रहूंगा।

मुझे आपसे प्यार है। और हमेशा ❤🧿”

12वीं फेल को उसकी प्रेरक कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए तारीफें मिल रही है और विक्रांत मैसी के मनोज कुमार शर्मा को एकनॉलेज करने से एक पर्सनल टच मिलता है, जो सिनेमा की परिवर्तनकारी शक्ति पर जोर देती है।
 

ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है।  विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म कल तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vikrant MasseyIPS officer Manoj Kumar12th failrolebollywood

loading...