main page

जल्द पापा बनने वाले हैं विक्रांत मैसी, अनोखे अंदाज में फैंस के साथ शेयर की गुडन्यूज

Updated 24 September, 2023 12:59:30 PM

विक्रांत मैसी जल्द ही पापा बनने वाले हैं। एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद अनोखे अंदाज में यह खुशखबरी सभी के साथ शेयर की है।

नई दिल्ली। साल 2023 बॉलीवुड और छोटे पर्दे के लिए ढ़ेर सारी खुशियों की सौगात लेकर आया है। इस साल कई एक्टर्स के घर नन्हें से मेहमान की किलकारियां गूंजी और झोली भरकर खुशियां आईं। वहीं अब जल्द ही विक्रांत मैसी भी पापा बनने वाले हैं। जी हां.. हाल ही में विक्रांत मैसी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस खुशखबरी को सभी के साथ शेयर किया है। जिसके बाद एक्टर के करीबी से लेकर उनके चाहने वाले  विक्रांत और उनकी वाइफ शीतल ठाकुर को खूब सारी बधाई दे रहे हैं। 

 

पापा बनने वाले हैं विक्रांत मैसी
बता दें कि विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके बाद अब कपल ने गुडन्यूज दी है।वहीं अपनी लाइफ की सबसे बड़ी खुशखबरी को विक्रांत ने सभी के साथ बेहद अनोखे अंदाज में शेयर किया। एक्टर ने अपनी और शीतल की शादी की तस्वीर के साथ तीन ऑलपिन को दिखाया और बताया कि शीतल मां बनने वाली है। इस तस्वीर में एक्टर ने यह भी बताया कि कब उनके घर बेबी होगा। अगले साल यानी 2024 में विक्रांत और शीतल मम्मी-पापा बन जाएंगे। इस खूबसूरत पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिया "नई शुरुआत"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

विक्रांत और शीतल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों ने साल 2015 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वहीं लंबे समय तक एकदूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 18 फरवरी 2022 को बड़े ही धूमधाम से शादी कर ली थी, जिसकी तस्वीरें भी काफी वायरल हुईं थी। वहीं अब यह कपल अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाला है। काम की बात करें तो विक्रांत मैसी पिछली बार 'मेड इन हेवन 2' में नजर आए थे। एक्टर  'सेक्टर 36', '12वीं फेल' और 'फिर आई हसीन दिलरूबा' जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुके हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

विक्रांत मैसीVikrant MasseySheetal Thakur PregnantSheetal Thakur PregnancySheetal ThakurBollywood NewsVikrant Massey Sheetal ThakurVikrant Massey Sheetal Thakur BabyVikrant Massey Sheetal Thakur Expecting

loading...