main page

अपनी फिल्म 12th Fail का प्रमोशन करने मिर्जापुर के बबलू पांडे उर्फ विक्रांत मैसी पहुंचेंगे बिहार के पटना

Updated 18 October, 2023 02:41:59 PM

मिर्जापुर के बबलू पांडे उर्फ विक्रांत पहुंचेंगे पटना 12वीं फेल का प्रमोशन करते हुए फैंस के बीच उड़ाएंगे गर्दा

मुंबई। विधु विनोद चोपड़ा की विक्रांत मैसी स्टारर मच अवेटेड फिल्म 12वीं फेल अपनी रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में अब फिल्म के प्रमोशन के लिए लीड एक्टर यानी मिर्जापुर के बबलू पांडे पहुंचने वाले हैं बिहार के पटना में अपने फैंस से मिलने। बता दें कि एक्टर के किरदार बबलू पांडे से उत्तर भारतीय दर्शक खूब प्यार करते हैं, ऐसे में अपने नए किरदार को उनसे मिलवाने के लिए एक्टर खुद उत्साहित हैं। 

बबलू पांडे का किरदार फिल्म में मन लगाकर पढ़ना चाहता था क्योंकि उसका सपना IAS बनने का था, लेकिन पिता की न्याय की लड़ाई में बबलू का पढ़ लिख कर कुछ बनने का सपना, एक सपना ही बनकर रह जाता है। हालाँकि, विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म की कहानी बहुत सारे ऐसे बच्चों की है जो IAS और IPS बनने का सपना लेकर चलते हैं और उसमे मिली हार से खुदको टूटने की जगह और मजबूत कर रीस्टार्ट करते हैं। 12वीं फेल की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है जो इसे खास बनाती है।

12वीं फेल' अपने दिलचस्प आधार और ट्रेलर को मिली उल्लेखनीय प्रतिक्रिया के साथ एक देखने लायक फिल्म के रूप में उभरी है। और अब जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज करीब आने लगी है,  इस फिल्म को लेकर हर तरफ चर्चा तेज हो गई है, क्योंकि ये एक मस्ट वॉच सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है। 

विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Vikrant MasseyPatnaBiharpromote2th Fail

loading...