main page

विंदू दारा ने KRK पर लगाया पैसे लेकर रिव्यू लिखने का आरोप, भड़का फिल्म क्रिटिक बोला 'अबे भिखारी, अपनी औकात के हिसाब...'

Updated 23 June, 2021 10:32:53 AM

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान अपने विवादित बयानों को लेकर जल्द चर्चा में आ जाते हैं। बीते कई दिनों से वह सलमान खान और मीका सिंह पर टिप्पणियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में उन्होंने विंदू दारा के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसे लेकर वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में विंदू दारा ने केआरके पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ उन्हीं फिल्मों को पॉजिटिव रिव्यू देते हैं, जिनके निर्माता उन्हें पैसे देते हैं और उन फिल्मों को खराब बताते हैं, जिनके लिए उन्हें पैसे नहीं मिलते।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान अपने विवादित बयानों को लेकर जल्द चर्चा में आ जाते हैं। बीते कई दिनों से वह सलमान खान और मीका सिंह पर टिप्पणियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में उन्होंने विंदू दारा के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसे लेकर वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। 
दरअसल, हाल ही में विंदू दारा ने केआरके पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ उन्हीं फिल्मों को पॉजिटिव रिव्यू देते हैं, जिनके निर्माता उन्हें पैसे देते हैं और उन फिल्मों को खराब बताते हैं, जिनके लिए उन्हें पैसे नहीं मिलते। 

Bollywood Tadka


एक वीडियो में विंदू दारा सिंह ने केआरके के बारे में कहा, “अगर फिल्म रिव्यू के लिए इसे मोटी रकम मिलती है तो यह बहुत अच्छा रिव्यू लिखता है, लेकिन अगर कोई उसे पैसे देने से इनकार करता है, तो वह उनकी फिल्म को नेगेटिव रिव्यू देता है। भले ही वह फिल्म कितनी ही अच्छी क्यों ना हो। केआरके इस तरह के व्यक्ति हैं।" 


विंदू दारा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए केआरके ने अपने ट्विटर पर लिखा, "आदमी हमेशा अपनी औकात के हिसाब से बात करता है। पांच साल पहले अजय देवगन ने मुझ पर अपनी फिल्म शिवाय के बारे में नेगेटिव रिव्यू के लिए 25 लाख रुपये चार्ज करने का आरोप लगाया था। 5 साल बाद विंदू दारा सिंह मुझ पर पॉजिटिव रिव्यू देने के लिए सिर्फ 5 लाख रुपये चार्ज करने का आरोप लगा रहा है। अबे भिखारी, मैं भिखारी नहीं हूं."


बता दें, इससे पहले अजय देवगन ने भी केआरके पर खराब रिव्यू लिखने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि केआरके पैसा लेकर फिल्मों का नेगेटिव रिव्यू लिखते हैं और लोगों की इमेज खराब करने की पूरी कोशिश करते हैं।

 
 


Vindu DaraaccusedKRKfilm criticbeggarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...