main page

विपुल अमृतलाल शाह ने की 2024 में आने वाली अपनी फिल्मों के शानदार लाइनअप की घोषणा

Updated 20 December, 2023 05:33:38 PM

विपुल अमृतलाल शाह और सनशाइन पिक्चर्स ने इस साल अपनी 'द केरल स्टोरी' के साथ एंटरटेनमेंट जगत में धमाका किया है। इस रियल लाइफ बेस्ड फिल्म को ऑडियंस ने अपना प्यार और सपोर्ट दिया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विपुल अमृतलाल शाह और सनशाइन पिक्चर्स ने इस साल अपनी 'द केरल स्टोरी' के साथ एंटरटेनमेंट जगत में धमाका किया है। इस रियल लाइफ बेस्ड फिल्म को ऑडियंस ने अपना प्यार और सपोर्ट दिया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। इसके अलावा, सनशाइन पिक्चर्स ने इस साल अपने सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर डिजिटल ओरिजिनल शो 'कमांडो' के साथ बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित किया है।

ऐसे में साल 2023 में शानदार यात्रा के बाद, सनशाइन पिक्चर्स और विपुल अमृतलाल शाह साल 2024 में भी एक जबरदस्त सिनेमाई सफर के लिए तैयारी कर चुके है। जी हां, मेकर्स ने अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ साल 2024 के लिए दिलचस्प स्लेट की घोषणा की है।

ये प्रोजेक्ट अनाउंसमेंट्स से ही दिलचस्प लग रहे हैं और उन्हें सॉलिड बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ अनाउंस किया गया है। अब जैसा कि हम साल 2024 की ओर बढ़ रहे हैं, आइए साल 2024 के लिए अग्रणी प्रोडक्शन हाउस द्वारा की गई विशाल लाइन-अप घोषणा पर एक नज़र डालें।

1) बस्तर-द नक्सल स्टोरी
'द केरल स्टोरी' की ब्लॉकबस्टर टीम, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा 2024 में एक और रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। और इसका नाम 'बस्तर - द नक्सल स्टोरी' है। यह फिल्म निर्माताओं द्वारा घोषित 2024 की स्लेट की पहली फिल्म है और 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

2) हिसाब 
फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, जिन्होंने हमें निर्देशक के रूप में आंखें और वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम सहित कुछ सुपरहिट फिल्में दी हैं, फिल्म 'हिसाब' के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि फिल्म से जुड़ी जानकारी को सीक्रेट ही रखा गया है लेकिन फिल्म का निर्माण फिल्म मेकर की सनशाइन पिक्चर्स के तहत किया जाएगा।

3) सैमुक
विपुल अमृतलाल शाह ने फिल्म 'सैमुक' के लिए फिल्म मेकर कनिष्क वर्मा के साथ सहयोग किया है। यह फिल्म 2024 की स्लेट में घोषित होने वाली तीसरी फिल्म है और घोषणा से ही यह परियोजना रोमांचक लग रही है। इसके साथ निर्माता और निर्देशक अपनी सुपरहिट फिल्म सनक के बाद फिर से एक साथ आए हैं।

4) गवर्नर
सनशाइन पिक्चर्स ने फिल्म निर्माता अपूर्व सिंह कार्की के साथ हाथ मिलाया है, जिन्होंने इस साल समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म बंदा दी थी। फिल्म की शैली का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन घोषित फिल्म एक ऐसी शैली बताई जा रही है जिसे भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा या पेश किया गया है। अपूर्व ने मेगा हिट फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है दी है।

बता दें, सनशाइन पिक्चर्स भारत के टॉप फिल्म प्रोडक्शन हाउस में से एक है। सोशल मीडिया पर घोषणा साझा करते हुए, प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, "भावनाओं के बवंडर के लिए खुद को तैयार रखें! चार आकर्षक कहानियां, चार यात्राएं सामने आने का इंतजार कर रही हैं। सनशाइन पिक्चर्स की लेटेस्ट मास्टरपीस की दुनिया में गोता लगाएं और प्यार में बह जाने के लिए तैयार रहें। हंसी, आँसू, और इनके बीच सब कुछ। जल्द आ रहा है!"

 

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vipul Amritlal Shahnews updatesbollywood tadkaविपुल अमृतलाल शाहसमाचार अपडेटबॉलीवुड तड़का

loading...