main page

स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास के नाम बड़ा मुकाम, बेस्ट कॉमेडी के लिए जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 2023

Updated 21 November, 2023 10:38:51 AM

अपनी स्टैंड अप कॉमेडी से लोगों को लोट-पोट कर देने वाले मशहूर कॉमेडियन वीर दास ने इतिहास रच दिया है। वीर दास ने यूनिक कॉमेडी स्पेशल कैटेगरी में एमी जीतकर अपने देश को गौरवान्वित किया है। उन्होंने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 2023 में बेस्ट यूनिक कॉमेडी की ट्रॉफी अपने नाम की है। उन्हें नेटफ़्लिक्स पर स्ट्रीम क

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी स्टैंड अप कॉमेडी से लोगों को लोट-पोट कर देने वाले मशहूर कॉमेडियन वीर दास ने इतिहास रच दिया है। वीर दास ने यूनिक कॉमेडी स्पेशल कैटेगरी में एमी जीतकर अपने देश को गौरवान्वित किया है। उन्होंने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 2023 में बेस्ट यूनिक कॉमेडी की ट्रॉफी अपने नाम की है। उन्हें नेटफ़्लिक्स पर स्ट्रीम किए गए शो 'वीर दास लैंडिंग' के लिए एम्मी इंटरनेशनल अवॉर्ड मिला है।

Bollywood Tadka

'वीर दास लैंडिंग' के साथ 'डेरी गर्ल्स सीज़न 3' को भी कॉमेडी के लिए एमी इंटरनैशनल अवॉर्ड्स से नवाज़ा गया है। पुरस्कार समारोह से एक दिन पहले, वीर दास ने एक क्लिप पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कहा कि 'जिस दिन उन्हें आतंकवादी कहा गया, उसी दिन उन्हें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था। उन्होंने लिखा, "ब्रह्मांड एक पूर्ण चक्र है। इसलिए बस धन्यवाद कहना चाहता हूं कि अगर वहां कोई भी कभी अंधेरे में है, तो सूरज की रोशनी तक रुकें, और जान लें कि प्यार आपको ढूंढ लेगा, और ब्रह्मांड आपको ले जाएगा।"

 

वहीं इस साल 'दिल्ली क्राइम 2' (नेटफ्लिक्स) के लिए एक्ट्रेस शेफाली शाह और रॉकेट बॉयज़ 2' (सोनी लिव) के लिए एक्टर जिम सरब को भी इंटरनैशनल एम्मी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया था।

बता दें, 51वें एम्मी इंटरनैशनल अवॉर्ड्स समारोह न्यू यॉर्क में आयोजित किया गया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Vir DaswinsInternational Emmy award 2023best ComedyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...